SRK हाईएस्ट पेड एक्टर:शाहरुख ने पठान के लिए 100 करोड़ चार्ज किए, इंडिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बने

7 महीने पहले
पठान के एक्शन सींस की शूटिंग दुबई में की गई है। फिल्म में शाहरुख के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। - फाइल फोटो

2018 में आई फिल्म जीरो के बाद शाहरुख खान की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं आई है। अब जल्द ही उनके फैंस को खुशखबरी मिलने वाली है। शाहरुख यशराज फिल्म्स की पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं और जल्द ही फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म में SRK का लुक भी नया है। दुबई में चल रही शूटिंग के दौरान शारहुख लंबे बाल और पूरी दाढ़ी में नजर आए। दुबई में फिल्म के इंटेंस एक्शन सीन की शूटिंग जारी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठान के लिए यशराज फिल्म्स ने शाहरुख खान को 100 करोड़ रुपए फीस दी है और इसी के साथ SRK इंडिया के सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर बन गए हैं।

पठान के लिए री-यूनाइट हुए विशाल-शेखर
फिल्म रिवेंज ड्रामा थीम पर आधारित है और इसमें बेहद शानदार एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। वार फिल्म में एक्शन सीन फिल्मा चुके एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख पठना में एक्शन सींस पर काम कर रहे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर विशाल-शेखर इस फिल्म के म्यूजिक के लिए री-यूनाइट हुए हैं। दोनों ने शाहरुख की फिल्मों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, रा-वन और हैप्पी न्यू ईयर के लिए भी म्यूजिक कंपोज किया है।

डार्लिंग्स में भी बिजी हैं SRK
पठान के अलावा शाहरुख खान आलिया भट्‌ट की फिल्म डार्लिंग्स को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये मां-बेटी की कहानी पर बेस्ड है। शेफाली शाह फिल्म में आलिया की मां के रोल के लिए कास्ट की गई हैं। इनके अलावा फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी काम कर रहे हैं। शाहरुख और आलिया दूसरी मूवी के लिए एक साथ आए हैं। इससे पहले 2016 में शाहरुख और आलिया ने गौरी शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी में एकसाथ काम किया था।

खबरें और भी हैं...