पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • One Month For Sushant Singh Rajput Suicide| Rhea Chakraborty Pennd Emotional Note For Late Sushant Singh Rajput After One Month His Death

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत की मौत का एक महीना:सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर लिखा- तुम्हें खोए 30 दिन बीत गए, लेकिन प्यार जिंदगी भर रहेगा

10 महीने पहले
फाेटो वीडियो सोशल मीडिया से साभार
  • 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने घर में फांसी लगाकर की थी आत्महत्या
  • पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आ चुकी है दम घुटने से मौत होने की बात

आज से ठीक एक महीने पहले 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत की खबर से हर कोई अभी तक सदमे में है। यह सदमा शायद उनकी कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को भी उतना ही है जितना उनके परिवार और फैन्स को। सुशांत के जाने के महीने भर बाद रिया ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट और फोटोज के जरिए सुशांत को खोने का दर्द बयां किया है। 

रिया की पोस्ट में दिखा दर्द

सुशांत के साथ मस्ती भरे मूड की दो फोटो शेयर करते हुए रिया ने लिखा- "अभी भी अपने इमोशन्स से जूझ रही हूं। मेरे दिल में कभी न भर पाने वाला एक खालीपन है। तुम ही थे जिसने मुझे प्यार, उस की ताकत पर विश्वास  दिलाया। तुमने मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल सा मैथ्स का फॉर्मूला जीवन के अर्थ को समझा सकता है और मैं तुमसे वादा करती हूं कि मुझे तुमसे ही हर दिन सीखते रहना है। मैं कभी भी तुम्हारे साथ यहां नहीं आऊंगी।

मुझे पता है कि तुम अब और अधिक शांति वाली जगह में हो। चांद, तारे, आकाशगंगाएं खुली बांहों के साथ तुम जैसे सबसे बड़े फिजिसिस्ट का स्वागत करेंगे। संवेदना और खुशियों से भरे आकाश में अब तुम एक चमकते सितारे हो। मैं अपने शूटिंग स्टार का इंतजार करूंगी, जो तुम्हें मुझ तक वापस लाने की मेरी दुआ कुबूल कर सके। 

दुनिया ने हैरत भरी निगाहों से देखा है तुम सबसे अच्छे इंसान थे। मेरे शब्द हमारे प्यार को बता पाने के काबिल नहीं हैं। और मुझे लगता है कि तुम सच में इसका मतलब जानते थे जब तुमने कहा था कि यह हम दोनों से परे है। तुम खुले दिल से सबको पसंद करते थे, और अब तुमने मुझे दिखा दिया है कि हमारा प्यार वास्तव में सच में बढ़ता ही जा रहा है।

शांति से रहो सुशी। तुम्हें खोए हुए 30 दिन बीत गए, लेकिन प्यार करने काे एक पूरा जीवन बाकी है... हमेशा मुझसे जुड़े रहना। अनंत की ओर, और उसके बाद भी।" 

एक दिन पहले ही बदली वॉट्सऐप डीपी

इसके अलावा रिया ने एक दिन पहले ही अपनी वॉट्सऐप डीपी पर उनके साथ वाली एक फोटो लगाई है। जिसमें वे दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। जो फोटो रिया ने अपनी डीपी में लगाई है वह उन्होंने या सुशांत ने पहले कहीं भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी। रिया के पीछे दिख रही विंडो से लग रहा है कि यह फोटो प्लेन में ली गई है। 

रिया से हुई थी 11 घंटे तक पूछताछ

सुशांत की मौत के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से करीब 11 घंटे तक पूछताछ की थी। पुलिस ने रिया से सुशांत के साथ उनके रिलेशनशिप, झगड़ों, फोन कॉल्स, मैसेज, सुशांत के डिप्रेशन से जुड़े सवाल पूछे थे। इसके अलावा रिया के भाई सोविज चक्रवर्ती से पूछताछ की गई थी। दरअसल, रिया और सोविज दोनों ही सुशांत की तीन स्टार्टअप कंपनीज में डायरेक्टर और एडिशनल डायरेक्टर की पोस्ट संभाल रहे थे।  

शादी करने वाले थे रिया-सुशांत

सुशांत और रिया की शादी की खबरों को रिया के प्रॉपर्टी डीलर सनी सिंह ने कन्फर्म किया था। डीलर ने बताया कि दोनों कुछ दिनों से साथ रहने के लिए घर देख रहे थे। रिया ने ही डीलर से कहा था कि दोनों शादी कर रहे हैं और इसीलिए घर तलाश रहे हैं। सुशांत इससे पहले जहां रहते थे वहां उनकी लेट नाइट पार्टीज के चलते पड़ोसियों ने शिकायत की थी जिसके चलते वे दो बार घर बदल चुके थे। डीलर का कहना था कि जिस घर में सुशांत ने फांसी लगाई वह भी शायद दोनों ने साथ लिया था।

महेश भट्‌ट की सलाह पर छोड़ा था साथ 

फिल्म मेकर महेश भट्ट के साथ काम करने वाली राइटर सुहृता सेनगुप्ता ने सनसनीखेज खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि महेश भट्ट ने सुशांत की लगातार बिगड़ती मानसिक स्थिति को देखकर कहा था कि यह एक और परवीन बॉबी है। महेश ने ही रिया चक्रवर्ती को सलाह दी थी कि वह सुशांत सिंह का साथ छोड़ दे। भट्‌ट ने उससे कहा था कि अब तुम कुछ नहीं कर सकती। अगर इस रिश्ते में तुम और रहती हो तो तुम्हारी दिमागी हालत भी खराब हो जाएगी। रिया ने सुशांत की बहन के मुंबई आने तक उसे संभाले रखा। 

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें