सुशांत को मिस कर रहीं रिया:जिम में रिया चक्रवर्ती के साथ मस्ती करते थे सुशांत, बर्थडे पर एक्ट्रेस ने शेयर किया अनसीन वीडियो

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत का आज 36वां बर्थडे है लेकिन दुर्भाग्य से सुशांत इस दुनिया में नहीं रहे। उनके जन्मदिन पर उनके फैन्स के अलावा कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने भी एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो जिम का है, जहां दोनों साथ में वर्कआउट करने जाते थे। वीडियो के साथ रिया ने केवल इतना लिखा है- मिस यू सो मच।

डेथ एनिवर्सरी के बाद अब किया पोस्ट
सुशांत की मौत और जेल से जमानत पर छूटकर आने के बाद रिया नॉर्मल लाइफ में लौट चुकी हैं। सुशांत के जन्मदिन पर शेयर किए इस वीडियो से पहले उन्होंने 14 जून को 2021 को एक फोटो के साथ सुशांत के लिए लम्बा नोट शेयर किया था। रिया ने इंस्टाग्राम पर भी एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी लगाई है।

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी शेयर किया वीडियो
श्वेता सिंह ने एक्टर की लाइफ के पलों का एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत के टेबल टेनिस खेलने से लेकर कर सेट के भी कुछ मोमेंट दिख रहे हैं।श्वेता ने विडियो शेयर करते हुए लिखा, 'माई गॉड! क्या सुंदर कलेक्शन है... भाई को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। हम आपके सभी सपनों को पूरा करेंगे सुशांत सिंह राजपूत, आपकी विरासत जीवित रहेगी। टीम का धन्यवाद आप लोगों ने एक अविश्वसनीय काम किया है!' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में #सुशांतदिवस भी लिखा है।

14 जून, 2020 को हुई थी सुशांत की मौत
सुशांत का शव 14 जून, 2020 को उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मिला था जिसके बाद इसे सुसाइड करार दिया गया। उनकी मौत की जांच सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन द्वारा की जा रही है, साथ ही एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले को फाइनेनशियल और ड्रग्स के एंगल से देख रहा है। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा उनकी मौत के बाद OTT पर रिलीज हुई थी।

खबरें और भी हैं...