सोशल मीडिया से:रिया चक्रवर्ती ने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ शेयर की सेल्फी, रेसिलिएंस के बारे में की बात

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ एक फोटो साझा की है। इस फोटो को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, 'रेसिलिएंस'। फोटो में, रिया ने वाईट सूट पहना है, और बिना मेकअप वाला लुक दिया है। वहीं शौविक ने भी वाईट टी-शर्ट पहन रखा है। खास बात ये है कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार भाई के साथ कोई फोटो शेयर की है।

सेलेब्स ने किया रिया की फोटो में कमेंट

रिया ने जैसे ही फोटो शेयर की, वैसे ही ही उनके कई दोस्तों और सेलेब्स ने पोस्ट पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। आकांक्षा रंजन कपूर ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया। वहीं शिबानी दांडेकर ने कमेंट कर लिखा, "माई गॉर्जियस टू"। साथ ही अनुषा दांडेकर ने लिखा, "बेबीज"।

रिया और शोविक जमानत पर हैं बाहर

रिया अपने दिवंगत बॉयफ्रेंड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस जिम में जाया करती थीं। 14 जून,2020 को सुशांत की मृत्यु हो गई और उनके परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया पर आत्महत्या का आरोप लगाया था। वहीं कुछ दिनों बाद रिया और शोविक को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार भी कर लिया गया था। दोनों ने लगभग एक महीना जेल में बिताया था। वे दोनों अभी जमानत पर बाहर हैं और तब से वे पब्लिक प्लेस पर कम ही नजर आते हैं। सुशांत की मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा की जा रही है, जबकि एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मामले में फाइनेंशियल और ड्रग्स एंगल को भी देख रही है।

रिया ने फिल्म 'चेहरे' से किया कमबैक

रिया को आखिरी बार थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने छोटा सा रोल प्ले किया था, लेकिन ये फिल्म रिया के विवादों में फंसने के बाद रिलीज हुई पहली फिल्म थी। अमिताभ बच्चन, अन्नू कपूर और इमरान हाशमी भी फिल्म का हिस्सा थे। रिया को इससे पहले 2018 में फिल्म 'जलेबी' में देखा गया था।

खबरें और भी हैं...