पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना ने छीना रिश्तेदार:कोरोना की चपेट में आकर रिया चक्रवर्ती के अंकल का हुआ निधन, एक्ट्रेस बोलीं- 'घर पर रहें, क्योंकि कोविड अच्छा या बुरा नहीं देखता'

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस की दूसरी लहर भारत के लिए खतरनाक साबित हो रही है। इस लहर में जहां रोजाना लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं वहीं कई लोग अपने करीबियों को भी खो चुके हैं। हाल ही में संक्रमण का कहर रिया के परिवार पर बरसा है जिससे उनके अंकल रिटायर्ड कर्नल एस. सुरेश कुमार का निधन हो गया है। अंकल के निधन पर शोक जताते हुए रिया ने लोगों से घर पर रहने की अपील की है।

रिया ने सोशल मीडिया पर अपने अंकल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कर्नल एस सुरेश कुमार, 10 नवम्बर 1968- 1 मई 2021। एक नामी ऑर्थोपेडिक सर्जन, एक अधिकारी, एक लविंग पिता और एक बेहतरीन इंसान। कोविड ने आपको हमसे छीन लिया, लेकिन आपकी विरासत जारी रहेगी। सुरेश अंकल आप एक रियल हीरो हैं। मैं आपको सैल्यूट करती हूं। आपकी आत्मा को शांति मिले'।

लोगों से की घर पर रहने की अपील

कोविड से हुई मौत के आंकड़े लगातार बढ़ते हुए देख एक्ट्रेस ने अपने फैंस से घर पर रहने की अपील की है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं आपसे विनती करती हूं कि प्लीज घर पर रहें और सुरक्षित रहें। कोविड अच्छा, बुरा नहीं देखता। कोविड के खिलाफ एकजुटता। घर पर रहो, सुरक्षित रहो'।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम ढूंढ रही हैं रिया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती विवादों में हैं। विवादों में आने के बाद एक्ट्रेस को बॉलीवुड फिल्मों में काम मिलना नामुमकिन सा लग रहा है जिसके बाद अब एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री में काम की तलाश कर रही हैं। काम की तलाश में एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले ही हैदराबाद गई थीं। बता दें कि आखिरी बार एक्ट्रेस ने चेहरे फिल्म में एक छोटा सा रोल निभाया था। विवादों के बावजूद फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी ने उनके सीन फिल्म से हटाने से इनकार कर दिया है। ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी हालांकि कोरोना की दूसरी लहर से ये फिल्म टल चुकी है। इस फिल्म में इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन लीड रोल में है।

खबरें और भी हैं...