पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Richa Chadha On The Road To Recovery: Ali Fazal Has Taken Care Of His Broken Foot, The Actress Shared A Photo And Wrote Thank You

रिकवरी की राह पर ऋचा चड्ढा:पैर टूटा तो बॉयफ्रेंड अली फजल ने की देखभाल, एक्ट्रेस ने फोटो साझा कर लिखा- शुक्रिया

2 महीने पहले

हाल ही में, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का पैर फ्रैक्चर हो गया था। अब सोशल मीडिया पर अपने पैर की फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अली फजल को उनका ध्यान रखने के लिए थैंक यू कहा। ऋचा को फोटो में सोफे पर लेटे हुए देखा जा सकता है, जिसमें उनका फ्रैक्चर्ड पैर आराम से रखा हुआ है। फोटो में उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई है।

ऋचा ने अली फजल को कहा थैंक यू

ऋचा ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "बीमारी और हैल्थ में एक दूसरे का साथ देने के लिए यह हमारा पिंकी प्रौमिस है। थैंक यू मेरे सबसे अच्छे दोस्त मेरे इस फ्रैक्चर में इतना ध्यान रखने के लिए। यहां सोफे पर ग्लूटेन फ्री ब्रेड के साथ टमाटर और एवोकाडो हैं।" ऋचा ने कुछ दिन पहले अपने एक्स-रे और अपने फ्रैक्चर्ड पैर की फोटो पोस्ट करते हुए बताया था कि उन्हें चोट लग गई है। उन्होंने उस फोटो का कैप्शन लिखा, "सहनशक्ति।"

अप्रैल 2020 में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे

ऋचा ने इस साल की शुरुआत में, एक लंबा नोट शेयर कर बताया था कि कैसे उन्होंने अली में एक बराबर का पार्टनर पाया है। दोनों कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं और अप्रैल 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते उन्हें अपनी शादी पोस्पोन्ड करनी पड़ी थी। एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने अली के बारे में बात करते हुए कहा था, "वह मजेदार हैं और हर काम में मदद कराते हैं। वो बिना परेशन हुए परदे सलेक्ट करवाते हैं, किस्मत से हम दोनों एक दूसरे से बहुत मिलते-जुलते हैं। हमें एक साथ फैसले लेना बहुत अच्छा लगता है जैसे सही साबुन से लेकर सही काम वाली तक चुनना। साथ ही अली बहुत अच्छा खाना भी बनाते हैं।"

खबरें और भी हैं...