धाकड़:फिल्म के फ्लॉप होने पर जश्न मनाने वालों को ऋचा चड्ढा ने किया सपोर्ट, कंगना रनोट पर कसा तंज

एक महीने पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की हालिया रिलीज फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई है। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद लोग फिल्म की असफलता को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं जब 'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट रहे तहसीन पूनावाला ने इन लोगों को फटकार लगाई, तो एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा उन पर भड़क गईं और कंगना की खामियां गिनाने लगीं।

तहसीन ने यूजर्स को लगाई फटकार

तहसीन ने कंगना की फिल्म के फ्लॉप होने की खुशी मनाने वालों के लिए लिखा, "फिल्म 'धाकड़' के लिए कंगना को ट्रोल किया जाना बेहद गलत है। हम कंगना से सहमत या असहमत हो सकते हैं, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता वो आज की तारीख में सिनेमा की सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं और रिस्क लेने वाली हैं।"

ऋचा ने तहसीन को दिया जवाब

ऋचा ने इस बारे में बात करते हुए लिखा, "सत्ता के साथ खड़ा होना आसान है और इसके बदले में टैक्स में छूट, अवॉर्ड्स, स्पेशल स्टेटस, सिक्योरिटी मिलती है, यहां तक कि विधायक भी फिल्म का प्रमोशन करते हैं। तो क्या आपको पता नहीं है कि इसके उलट भी सच्चाई है तहसीन? लोग अपना विरोध जता रहे हैं चाहे जिस तरीके से भी हो। इसलिए आप चिल करो।"

फ्लॉप होने का जश्न नहीं मनाना चाहिए- तहसीन

तहसीन ने इसके जवाब में लिखा, "मैं एकदम चिल हूं। मैंने अभी तक उनकी फिल्म नहीं देखी है जबकि कंगना ने मुझे इनवाइट भी किया था। मैं फिल्मों के सपोर्ट में खड़ा हुआ था। फ्लॉप होने का जश्न नहीं मनाना चाहिए क्योंकि इससे इंडस्ट्री को नुकसान होता है। अगर सरकार गलत कर रही है तो इसका मतलब यह नहीं है कि हमें भी वैसा ही हो जाना चाहिए।"

ऋचा-कंगना 'पंगा' में कर चुकी हैं साथ में काम

तहसीन के इस पोस्ट के जवाब में ऋचा ने लिखा, "बिल्कुल साजिश के तहत यह सोच बनाई गई है कि मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री हर गलत काम करने वालों का घर है। यहां के लोग कातिल हैं। इस सोच को बनाने में कई लोग शामिल थे। अब अगर दूसरे लोग किसी की असफलता की खुशी मना रहे हैं तो यह उसी का नतीजा है। हां, फ्लॉप होने की खुशी मनाना गलत है क्योंकि एक फिल्म पर हजारों लोग काम करते हैं। लेकिन ऐसा सभी के साथ होता है।" बता दें कि ऋचा और कंगना साथ में अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' में काम कर चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...