पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'मैडम चीफ मिनिस्टर':ऋचा चड्ढा की 'मैडम चीफ मिनिस्टर' 22 जनवरी को होगी रिलीज, दलित लड़की के संघर्ष पर आधारित है फिल्म की कहानी

10 दिन पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसमें भरपूर पॉलिटिकल ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस फिल्म की कहानी एक दलित लड़की के संघर्ष पर आधारित है।

यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो दलित समाज से है और संघर्षों के बाद मुख्यमंत्री बनती है। मैडम चीफ मिनिस्टर एक ऐसी लड़की है जो ना किसी के सामने झुकती है और ना ही किसी दूसरे को दबाने में विश्वास रखती है। लेकिन अपने काम के बलबूते वो सत्ता के सबसे ऊंचे शिखर तक पहुंच जाती है।

समाज की कुरीतियों पर उठाए गए सवाल
इस फिल्म में समाज के कई पहलुओं को न सिर्फ दर्शाया गया है, बल्कि समाज की कुरीतियों पर सवाल भी उठाए गए हैं। फिल्म का निर्देशन 'जॉली एलएलबी' फेम सुभाष कपूर ने किया है। उन्होंने ही इसकी कहानी भी लिखी है। फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा मानव कौल और सौरभ शुक्ला हैं।

देश की पॉलिटिक्स पर भी किया है प्रहार
फिल्म के 3 मिनट के ट्रेलर में सबसे दमदार है इसका आखिरी डायलॉग, "तुम्हारी आवाज उठाने से, तुम्हारी सेवा करने से, दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती।" अब देखना ये है कि इसके ट्रेलर को जितना प्यार मिल रहा है, क्या बॉक्स ऑफिस में भी ये फिल्म इसी दमखम को बरकरार रखेगी। ट्रेलर में एक और बात गौर करने वाली है, वो यह है कि सुभाष कपूर ने देश की पॉलिटिक्स पर भी तीखा प्रहार किया। उस मुद्दे को भी फिल्म में उठाने की कवायद रहने वाली है। ऋचा की एक्टिंग से लेकर लुक्स तक फैंस को उत्साहित कर रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser