पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फादर्स डे:पिता ऋषि कपूर को याद कर भावुक हो गईं रिद्धिमा, पुरानी तस्वीरों के साथ लिखा- 'काश आप वापस आ जाते'

4 महीने पहले

आज पूरी दुनिया में फादर्स डे मनाया जा रहा है इसी बीच रिद्धिमा कपूर अपने स्वर्गीय पिता ऋषि कपूर को बेहद याद कर रही हैं जो महज 2 महीनों पहले ही चल बसे हैं। रिद्धिमा हमेशा से ही अपने पिता से काफी करीब रही हैं ऐसे में इस खास दिन उन्होंने पिता की कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ इमोशनल नोट भी लिखा है।

रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऋषि कपूर और नीतू कपूर की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने याद करते हुए लिखा, ‘हैप्पी फादर्स डे पापा, मुझे आपकी याद आ रही है। आई लव यू’।

View this post on Instagram

Happy Father’s Day papa ! I miss you love you always ! ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on Jun 20, 2020 at 11:30am PDT

इसके अलावा भी रिद्धिमा ने अपनी इंस्टास्टोरी पर कुछ पोस्ट शेयर की हैं। उन्होंने लिखा, ‘हम आपको हर दिन सेलिब्रेट करते हैं। पापा कभी मैं सोचती हूं कि आप वापस आ जाओ, मगर मैं नहीं चाहती कि आप फिर तकलीफ देखो। मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हो। मैं दिल से आपको हमेशा प्यार और याद करती हूं। जब तक हम दोबारा ना मिलें।’

रिद्धिमा कपूर की इंस्टा स्टोरी।
रिद्धिमा कपूर की इंस्टा स्टोरी।

इसी के साथ रिद्धिमा ने अपने पिता के साथ पोज करती हुई तस्वीर भी दिखाई है जो उन्हें काफी पसंद है। वहीं उन्होंने अपने पति और बेटी की तस्वीर के साथ भरत साहनी को दुनिया का सबसे पोजेसिव पिता बताया है। गौरतलब है कि ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को मुंबई के अस्पताल में अपनी आखिरी सांसे ली हैं। दिल्ली में होने के चलते रिद्धिमा 2 दिन बाद घर पहुंची हैं जिसके बाद से वो अपने परिवार के ही साथ हैं।

ऋषि कपूर के साथ रिद्धिमा कपूर।
ऋषि कपूर के साथ रिद्धिमा कपूर।
भरत साहनी, रिद्धिमा कपूर के साथ बेटी समारा।
भरत साहनी, रिद्धिमा कपूर के साथ बेटी समारा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें