द कपिल शर्मा शो:रिद्धिमा कपूर ने किया खुलासा, बोलीं- मेरी बेटी समारा स्कूल में कैप्टन बनने के चक्कर में रणबीर कपूर का नंबर लीक करवाना चाहती थी

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रिद्धिमा कपूर साहनी अपनी मां नीतू कपूर के साथ इस हफ्ते की शुरुआत में टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आईं थीं। शो के दौरान, रिद्धिमा ने अपनी बेटी समारा के बारे में एक मजेदार खुलासा किया और बताया कि अपने स्कूल में कैप्टन बनने के चक्कर में समारा मामा रणबीर कपूर का फोन नंबर स्कूल की सभी लड़कियों को लीक करना चाहती थीं।

रिद्धिमा की बेटी चाहती थीं रणबीर का नंबर लीक करना

होस्ट कपिल शर्मा ने शो में रिद्धिमा से पूछा कि क्या उनके किसी दोस्त ने कभी उनसे उनके भाई रणबीर का फोन नंबर मांगा है। तो इस पर उन्होंने खुलासा किया कि उसकी बेटी समारा ने एक बार इलेक्शन जीतने के लिए अपने स्कूल की लड़कियों को रणबीर का नंबर लीक करने का विचार बनाया था। वो कहती हैं, "दोस्तों नहीं, बेटी ने कहा था। बेटी को कैप्टन बनना था स्कूल में। बोलती है, 'रणबीर का नंबर लीक करवा दूं लड़कियों को? मुझे वोट मिल जाएंगे'।" लेकिन रिद्धिमा ने उनकी इस बात पर इनकार कर दिया था।

रिद्धिमा के कपड़े चुराकर अपनी गर्लफ्रेंड्स को दे देते थे रणबीर

रिद्धिमा ने यह भी बताया कि जब वो लंदन में पढ़ रही थीं, तब रणबीर कैसे उनकी अलमारी से उनके कपड़े चुराकर अपनी गर्लफ्रेंड्स को दे देते थे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जब वो छुट्टियों के दौरान एक बार घर आईं, तो रणबीर अपनी एक गर्लफ्रेंड को घर ले आए, और तब उन्होंने महसूस किया कि उस लड़की के जो टॉप को पहना है, यह उनका था।

नीतू ने याद किया पति ऋषि कपूर को

साथ ही नीतू ने कपूर फैमिली के भोजन के प्रति प्रेम के बावजूद, फिट रहने के बारे में बात की, और याद दिलाया कि कैसे वो ऋषि को डाइट को फॉलो करवाती थीं। नीतू ने कहा कि वो उन्हें खुश करने के लिए ही ऐसा करते थे। नीतू ने कहा "मैं बात नहीं करती थी 6-6 महीने। के पहले आप पतले हो, फिर मैं बात करुंगी। तब वह तंग आ जाते थे। अच्छा, बता क्या करना है।"

खबरें और भी हैं...