• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Rishi Kapoor Death Anniversary: Neetu Singh, Became Emotional In Rishi Kapoor's First Death Anniversary, Wrote 'Life Will Never Be The Same Without Him'

ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि:ऋषि कपूर की पहली बरसी में भावुक हुईं वाइफ नीतू सिंह, लिखा- 'उनके बिना जिंदगी कभी पहले जैसी नहीं रहेगी'

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर को गुजरे हुए आज पूरे एक साल हो चुके हैं। एक्टर का निधन ब्लड कैंसर के चलते 29 अप्रैल 2020 में हुआ था। आज उनकी पुण्यतिथि के मौके पर बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार, एक्टर के करीबी दोस्त और परिवार वाले उन्हें भावुक अंदाज में याद कर रहे हैं। इसी बीच ऋषि की वाइफ नीतू सिंह ने भी उनके लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी और ऋषि की एक ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'पिछला साल पूरी दुनिया के लिए दुख और शोक में बीता है लेकिन हमारे लिए ये उससे भी ज्यादा बुरा था क्योंकि हमने इन्हें खो दिया। कोई ऐसा दिन नहीं गया जब हमने उनके बारे में बातचीत ना की हो, क्योंकि वो हमारे अस्तित्व का विस्तार थे। कभी उनकी ज्ञानपूर्ण एडवाइज तो कभी उनके उपव्याख्यान। हमने पूरा साल होठों पर मुस्कान लिए बिताया है क्योंकि वो हमेशा हमारे दिल में हैं। हमने इस बात को कबूल कर लिया है कि उनके बिना जिंदगी कभी पहले जैसे नहीं होगी। लेकिन जिंदगी चलती रहेगी'।

बेटी रिद्धिमा का पिता के लिए इमोशनल नोट

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी स्वर्गीय पिता के लिए इमोशनल नोट शेयर किया है। रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर पिता के साथ बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'काश एक बार और आप मुझे मुश्क कहकर बुलाते…..जब तक हम दोबारा नहीं मिलते। हम आपके बारे में सोचते रहेंगे। हम आपके बारे में बातें करते हैं, आपको कभी भूला नहीं जा सकता, और आप भी कभी नहीं भूलोगे। हम हमेशा आपको अपने दिल के करीब रखेंगें और आप वहीं रहेंगे, हमारे साथ चलते और हमें रास्ता दिखाने के लिए। जब तक हम दोबारा नहीं मिलते- डोरोथी माय केवनडिश। हम हमेशा आपसे प्यार करेंगे।

खबरें और भी हैं...