न्यू सॉन्ग रिलीज:बायकॉट की मांग के बीच रिलीज हुआ सड़क 2 का दूसरा गाना 'इश्क कमाल', रिलीज होते ही मिले 27 हजार डिस्लाइक

एक वर्ष पहले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म और कैंप बाजी का मुद्दा गर्म है। इस मामले के बढ़ते ही सभी स्टारकिड्स की फिल्मों को बायकॉट किया जा रहा है। गुंजन सक्सेना के बाद अब आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' को जनता का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। 28 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म को लगातार बायकॉट करने की मांग की जा रही है। इसी बीच अब फिल्म का दूसरा रोमांटिक ट्रेक 'इश्क कमाल' रिलीज हो चुका है। ट्रेलर और पहले गाने 'तुम से ही' के बाद इस गाने को भी लाइक से ज्यादा डिस्लाइक मिल रहे हैं।

'इश्क कमाल' गाना संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के सफर पर फिल्माया गया है। इस गाने की लिरिक्स सुनील जीत और शालू वैश ने मिलकर तैयार की है। जहां गाने को जावेद अली ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है वहीं इसका कम्पोजीशन भी सुनील जीत ने ही किया है। गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि संजय दत्त, आलिया और आदित्य को उनकी मंजिल तक पहुंचाने निकले हैं जिस बीच दोनों की रोमांटिक बॉन्डिंग दिखती है। इसी बीच संजय अपने अतीत को याद करते हैं।

कुछ घंटों में मिले 27 हजार डिस्लाइक

पिछले गाने को जहां लाइक्स से तीन गुने डिस्लाइक मिले थे वहीं इश्क कमाल गाने को महज कुछ ही घंटों में 27 हजार डिस्लाइक मिले हैं। इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर 10 मिलियन डिस्लाइक के साथ दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया गया वीडियो बन चुका है।

इश्क कमाल गाने को दोगुने डिस्लाइक मिले।
इश्क कमाल गाने को दोगुने डिस्लाइक मिले।

सड़क 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, गुलशन ग्रोवर, मक्रांत देश पांडे अहम किरदार निभा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...