रियल लाइफ हीरोज के लिए:रोहित शेट्टी ने किया मुंबई पुलिस के जिम का उद्घाटन, बोले- 'सभी हीरो कैप्स नहीं पहनते, कुछ खाकी भी पहनते हैं'

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर फिल्ममेकर पुलिसवालों से बेहद करीब हैं जिसके चलते वो अब तक पुलिसवालों पर सिंघम, सिंबा और अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी जैसी फिल्में बना चुके हैं। कोविड 19 के दौरान भी रोहित ने मुंबई पुलिस का खूब सहयोग किया था जिसके चलते उन्हें सकल सम्मान अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। अब हाल ही में रोहित ने मुंबई पुलिस के लिए हाल ही में शुरू हुए एक जिम का उद्घाटन किया है जिसकी तस्वीरे भी फिल्ममेकर ने शेयर की हैं।

जिम के उद्घाटन समारोह की तस्वीरें शेयर करते हुए रोहित शेट्टी लिखते हैं, सभी हीरोज कैप्स नहीं पहनते, कुछ खाकी भी पहनते हैं। सम्मानित। तस्वीरों में रोहित पुलिस ऑफिसर्स की मौजूदगी मे जूहु पुलिस के जिम का का मुआयना करते और सबसे मुलाकात करते नजर आ रहे हैं।

रोहित की सोशल मीडिया पोस्ट पर हुमा कुरैशी, वरुण शर्मा जैसे कई सेलेब्स ने कमेंट किए हैं। रोहित इससे पहले भी कई पुलिसवालों के कार्यक्रमों का हिस्सा बन चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों रोहित शेट्टी इन दिनों कलर्स टीवी के शो खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे हैं। रोहित की अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सूर्यवंशी एक लंबे समय से सिनेमाघरों में रिलीज होने के इंतजार में हैं। इस फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाना था, हालांकि कोविड 19 के चलते ऐसा नहीं हो सका।

खबरें और भी हैं...