भूल भुलैया 2 के रूह बाबा को मिला कॉमिक अवतार:कार्तिक आर्यन ने कहा- यह बुक मेरे लिटिल फैंस को डेडिकेटेड है

5 महीने पहले

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था। अनीस बज्मी की फिल्म में रूह बाबा के तौर पर कार्तिक की परफॉर्मेंस भी लोगों को बेहद पसंद आई थी। अब हाल ही में कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि जल्द ही उनके कैरेक्टर को कॉमिक बुक अवतार मिलने वाला है।

कार्तिक आर्यन ने लिटिल फैंस को दिया सरप्राइज
कार्तिक ने कॉमिक बुक की एक फोटो शेयर करते हुए इस एक्साइटिंग न्यूज के बारे में अपने फैंस को बताया है। इसके कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, "रूह बाबा और उनकी कहानियां अब आ गई हैं, कॉमिक्स की भूल भुलैया में। यह बुक मेरे छोटे-छोटे फैंस को डेडिकेटेड है।"

कार्तिक की पोस्ट पर फैंस का प्यार
कार्तिक के इस पोस्ट पर उनके फ्रेंड्स और फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। कार्तिक के एक फैन ने लिखा, 'आप सच में एक सुपरस्टार हैं। इसके लिए बहुत सारा थैंक्यू।' दूसरे फैन ने लिखा, 'यह बहुत अमेजिंग है। मुझे यह अभी से पसंद है।'

डायमंड कॉमिक्स करेगी बुक रिलीज
इसके पहले पिंकविला ने इस खबर के बारे में जानकारी दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, "कार्तिक बच्चों के बीच काफी पॉपुलर हैं और उनके ऐसे करने से वो लिटिल सेक्शन की ऑडियंस के और भी करीब पहुंच जाएंगे। भूल भुलैया की कॉमिक बुक डायमंड कॉमिक्स के द्वारा रिलीज की जाएगी। रूह बाबा के कैरेक्टर को इसलिए कॉमिक अवतार देने का सोचा गया, क्योंकि वो बच्चों के बीच काफी पॉपुलर हैं।" बता दें, डायमंड कॉमिक्स भारत में कॉमिक्स के सबसे बड़े डिस्ट्रीब्यूटर्स और पब्लिशर्स हैं।

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्में
कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो इन दिनों रोहित धवन की निर्देशित फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक, कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास साजिद नाडियाडवाला की 'सत्यप्रेम की कथा' और हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्में हैं। साथ ही कार्तिक जल्द ही कबीर खान की निर्देशित फिल्म में दिखेंगे।

खबरें और भी हैं...