कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान ने बजाया सितार:सारेगामापा लिटिल चैंप्स में किया परफॉर्म, यूजर्स बोले- पिता के सारे गुण बच्चों में हैं

11 दिन पहले

दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान श्रीवास्तव एक ट्रेन्ड सितार वादक हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स सीजन 9 के ग्रैंड फिनाले में परफॉर्म करते हुए नजर आए। जहां, उन्हें फिनाले में सितार बजाने का मौका मिला। आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर शो की कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं, जिसमें वो फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट ज्ञानेश्वरी गाडगे के गाने पर सितार बजा रहे हैं।

आयुष्मान ने शेयर किया पोस्ट
पोस्ट पर आयुष्मान ने लिखा- ‘सा रे गा मा पा के फिनाले में सितार बजाते हुए कुछ तस्वीरें। सिर्फ जी टीवी पर, फुल ऐपिसोड आप जी5 पर ऑनलाइन देख सकते हैं। मुझे यह मौका देने के लिए हार्दिक वर्मा सर को धन्यवाद।’वहीं दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जो उनके परिवार के तरफ से पोस्ट किया गया।

फैंस ने की आयुष्मान के स्किल्स की तारीफ
सोशल मीडिया पर आयुष्मान का यह वीडियो बेहद सुर्खियों में है। यूजर्स उनकी स्किल्स की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि वो एक प्रोफेशनल सितार वादक हैं और अपने टैलेंट के लिए राष्ट्रीय स्तर पर जाने जाते हैं। बेहद कम उम्र में ही उन्होंने सितार वादन की दुनिया में अपना नाम बना लिया है।

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- राजू श्रीवास्तव जी के सारे गुण उनके बच्चों में हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- ‘बहुत ही शानदार, हम तुम पर गर्व करते हैं।’एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या बात है, इसी तरह हम सभी को प्राउड फील कराते रहिए।’

खबरें और भी हैं...