ज्वैलरी पर ट्रोल हुए सब्यसाची:नए ऐड की मॉडल्स को देख यूजर्स बोले- ये दुखी आत्मा की तरह क्यों दिख रही हैं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। इस बार उनका नया ऑटमम-विंटर कलेक्शन 2021 सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। सब्यसाची के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए ऐड में बताया गया है कि ये ज्वैलरी हीरे, ओपल, मोती, पन्ना और एक्वामरीन के अलावा कलर्ड स्टोन से बनाई गई है। दरअसल इस ऐड में तीन मॉडल्स दिखाई गई हैं। जिनके चेहरे पर कोई खुशी नजर नहीं आ रही है।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
एक यूजर ने इस ऐड पोस्ट पर कमेंट किया- अब तक का सबसे बेस्ट फ्यूनरल कलेक्शन है, जो मैंने देखा। वहीं एक और यूजर ने कहा- सीरियसली, विधवाओं की तरह कौन दिखना चाहता है। एक यूजर ने पूछा- ये सभी मॉडल्स दुखी आत्मा की तरह क्यों दिख रही हैं। एक ने कहा- किस तरह के मॉडल सिलेक्ट किए हैं।

मॉडल के इंटिमेंट ड्रेस पहनने पर हुआ था विवाद
सब्यसाची ने पहले एक ज्वेलरी कलेक्शन सेट लॉन्च किया था। उन्होंने इस कलेक्शन को 'द रॉयल बंगाल टाइगर आइकन' नाम दिया। पूरा विवाद इस सेट के एक मंगलसूत्र के विज्ञापन पर था। इस विज्ञापन का फोटो सामने आते ही विवाद खड़ा हो गया। दरअसल, विज्ञापन में एक महिला और पुरुष को दिखाया गया था। महिला ने काले रंग की इंटिमेट ड्रेस के साथ मंगलसूत्र पहना था। ऐड के सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने सवाल उठाया था कि ये मंगलसूत्र का ऐड कहां से दिख रहा है?

विराेध के बाद वापस लेना पड़ा
चेतावनियों और हिंदूवादी संगठनों के विरोध के बाद सब्यसाची ने विज्ञापन वापस ले लिया था। उन्होंने इसके लिए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी। इसमें दिए बयान में फैशन ब्रांड ने कहा था कि हम इस बात से दुखी हैं कि समाज के एक वर्ग को इससे (विज्ञापन से) ठेस पहुंची। इसलिए हम इस विज्ञापन को वापस ले रहे हैं।

खबरें और भी हैं...