83 के ट्रेलर से सचिन का कनेक्शन:मूवी के ट्रेलर में दिखा घुंघराले बाल वाला बच्चा, सोशल मीडिया पर सवाल- क्या ये तेंदुलकर हैं?

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रणवीर सिंह की मच अवेटेड फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में रणवीर और दीपिका के अलावा एक घुंघराले बाल वाला छोटा बच्चा खूब छा रहा है। सोशल मीडिया पर इस घुंघराले बाल वाले बच्चे की फोटोज को शेयर कर लोग सवाल पूंछ रहे हैं कि क्या ये सचिन तेंदुलकर हैं? ट्रेलर रिलीज होने के 2 घंटे के भीतर ही 10 लाख लोगों ने देख लिया है।

एक सीन में दिख रही झलक
ट्रेलर का एक सीन है जहां पर टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद चारों तरफ लोग जश्न मना रहे हैं। आतिशबाजी कर रहे हैं, इसी दौरान एक घुंघराले बाल में छोटा बच्चा नजर आता है। ये भी भारत के पहली बार वर्ल्ड कप जीतने की खुशियां मना रहा है। बाल घुंघराले होने के कारण इस बच्चे को सचिन तेंदुलकर बताया जा रहा है।1983 में सचिन 10 साल के थे। क्रिकेट के लिए उनका जुनून 83 का वर्ल्ड कप जीतने के बाद और बढ़ा था।

सचिन ने सालभर पहले किया था ट्वीट
पिछले साल सचिन ने अपने ट्वीट में जीत का जिक्र करते हुए लिखा था, 'सभी की तरह 1983 का वर्ल्डकप फाइनल मेरी लाइफ का एक हिस्टोरिकल मोमेंट था। मैं आज भी अपने दोस्तों के साथ याद करता हूं कि किस तरह मैंने बीएस संधू की बॉल से लेकर कपिल पाजी के कैच तक हर एक विकेट का जश्न मनाया था। हम कूद रहे थे, क्या शाम थी...।'

सोशल मीडिया पर सवाल पूंछ रहे लोग
ट्रेलर में बच्चे को देख फैंस सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं। उनका कहना है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की झलक ट्रेलर में दिख रही है। यह झलक देखकर फैंस बहुत खुश हैं।

खबरें और भी हैं...