अनाउंसमेंट:सैफ अली खान और अर्जुन कपूर स्टारर 'भूत पुलिस' 17 सितंबर को होगी रिलीज, मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर घोषणा की

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस, अर्जुन कपूर और यामी गौतम स्टारर 'भूत पुलिस' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है। मेकर्स और फिल्म के स्टार्स ने शुक्रवार को 'भूत पुलिस' का एक नया पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट की घोषणा की है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के नए पोस्टर में सैफ, जैकलीन, अर्जुन और यामी सभी अतरंगी अवतार में नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने सभी स्टार्स के इस फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ यह भी बताया है कि फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जा रहा है।

17 सितंबर को रिलीज होगी 'भूत पुलिस'
फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए यामी गौतम ने लिखा, 'अब बारी है भूतों के डरने की। 'भूत पुलिस' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 सितंबर को रिलीज हो रही है।" पवन कृपलानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सैफ के किरदार का नाम विभूति, अर्जुन कपूर का नाम चिरौंजी, यामी गौतम का माया, जबकि जैकलीन फर्नांडिस के किरदार का नाम कनिका होगा। फिल्म को रमेश तौरानी, अक्षय पुरी और जया तौरानी ने प्रोड्यूस किया है।

ऐसी है 'भूत पुलिस' की कहानी
सैफ और अर्जुन कपूर 'भूत पुलिस' में सगे भाइयों के रोल में हैं। दोनों पाखंडी बाबाओं के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों के पिता का नाम उलटबाबा है। अर्जुन उसूलपसंद बाबा हैं, जबकि सैफ अली का मकसद अपना उल्‍लू सीधा करना है। कहानी को हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में सेट किया गया है। कहानी किच‍कंडी नामक भूत के इर्द-गिर्द घूमती है। पाखंडी बाबा दरअसल उस किचकंडी भूत को ही भगाने के लिए हिमाचल के एक गांव में आते हैं।

उसे वहां के फोक लोर से लिया गया है। किचकंडी भूत की कहानियां नेपाल के पहाड़ी इलाकों में भी काफी पॉपुलर है। जीवित रहते हुए उन किचकंडी के साथ किसी न किसी तरह से गलत व्यवहार किया गया और गर्भावस्था के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी। फिल्म की टीम ने हिमाचल के इलाकों में फिल्म का एक बड़ा हिस्सा शूट किया, इसके बाद मुंबई में कुछ पैच वर्क किया, जो जनवरी 2021 में पूरा हो चुका था। मई 2021 में इसका पोस्ट प्रोडक्शन हो चुका था।

खबरें और भी हैं...