पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'भूत पुलिस' के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म:सैफ-करीना ने बेटे तैमूर के साथ पालमपुर में विलेज वॉक का लिया आनंद, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर हिमाचल प्रदेश से सोमवार को मुंबई वापस लौट आए हैं। मुंबई लौटने से पहले सैफ ने पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ धर्मशाला और पालमपुर में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। वहां उन्होंने धर्मशाला-पालमपुर के सुंदर दृश्यों का आनंद लिया।

बेबो और सैफ यहां एक विलेज वॉक पर भी गए। उन्होंने टी स्टेट का भी दौरा किया। यहां उन्होंने धर्मशाला-पालमपुर के लोकल लोगों के साथ फोटोज भी खिंचवाए। पटौदी फैमिली के इस टूर की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

फोटोज को सोशल मीडिया पर उन लोगों द्वारा भी शेयर किया गया है। जिन्होंने इस कपल की मेजबानी की और उनके लिए एक विलेज वॉक का आयोजन भी किया। फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा, हमें इस सप्ताह सैफ, करीना और तैमूर को विलेज वॉक पर ले जाने का सौभाग्य मिला। पालमपुर आने और स्थानीय पर्यटन को बढ़ाने के लिए करीना और सैफ का धन्यवाद।

एक फोटो में सैफ और बेबो को दोपहर के भोजन का आनंद लेते हुए और एक चाय की दुकान में एक साथ पोज देते हुए भी देखा जा सकता है। इससे पहले करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर कर लिखा था, बाय-बाय पालमपुर। बेहद शानदार अनुभव रहा। हेलो मुंबई, मैं घर आ रही हूं।

15 दिसंबर से मुंबई में शुरू होगी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग ​​
बता दें कि, सैफ की 'भूत पुलिस' की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर की गई। 5 दिसंबर को यहां फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए शूट किया गया था। वहीं मेकर्स 15 दिसंबर से मुंबई में फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं। इस फिल्म में सैफ के अलावा जैकलीन फर्नाडीज, यामी गौतम, अर्जुन कपूर और जावेद जाफरी भी हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें