पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुश्तैनी जायदाद पर सैफ का जवाब:एक्टर ने कहा- पटौदी पैलेस दोबारा नहीं खरीदा, बस उसकी लीज चुकाई; पैसा आसानी से नहीं आता है

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हाल ही में सैफ अली खान ने अपने पुश्तैनी महल और खर्चों पर खुलकर बात की। उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने पटौदी पैलेस दोबारा खरीद लिया है। उन्होंने जवाब दिया कि पैलेस दोबारा नहीं खरीदा है, इसे दोबरा खरीदना नहीं कहेंगे। मैंने बस उसकी लीज चुकाई है। बता दें कि हरियाणा के पटौदी में स्थित पटौदी पैलेस करीब 10 एकड़ में फैला है और इसमें 150 से ज्यादा कमरे हैं। इसे एक होटल ग्रुप को लीज पर दिया गया था, जिसने 2014 तक इसे लग्जरी प्रॉपर्टी के तौर पर ऑपरेट किया।

एक न्यूज वेबसाइट पर फिल्म भूत पुलिस का प्रमोशन करने गए सैफ ने कहा- इस देश में आधे से ज्यादा बिजनेसमैन के पास पुश्तैनी जायदाद है और हमारे पास नहीं है। लेकिन, हम उन लोगों से ज्यादा विशेषाधिकार रखते हैं, जो वाकई गरीब हैं।

मेरी भी फाइनेंशियल समस्याएं हैं, पर तुलना नहीं की जा सकती- सैफ
सैफ ने कहा- मैं और मेरे को-स्टार अर्जुन कपूर अपने अधिकारों को जानते हैं। हम देश के 90 फीसदी या इससे भी ज्यादा लोगों से ज्यादा बेहतर होंगे और हम इसके महत्व को समझते हैं। मेरी जो भी वित्तीय समस्याएं हैं, वो रही हैं और अभी भी हैं, लेकिन इसकी तुलना बहुत सारे लोगों से नहीं की जा सकती है। अगर मैं ऐसा करता हूं तो ये उन्हें हास्यास्पद लगेगा।

सैफ बोले, "आप अपने आस-पास के लोगों के प्रति दयावान रह सकते हैं। उनका सम्मान करिए। जो हमारे साथ काम करते हैं, उनके साथ अच्छा व्यवहार कीजिए। हम ऐसे लोगों के लिए इंश्योरेंस एजेंसी की तरह हैं। टैक्स दीजिए, ऐसे लोगों के बच्चे का खर्च उठाइए और इसी तरह के कामों से अपनी जिम्मेदारी को पूरा कीजिए।"

पाइपलाइन में हैं सैफ के कई प्रोजेक्ट
सैफ और अर्जुन जल्द ही भूत पुलिस में नजर आएंगे। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी हैं। फिल्म को पवन कृपलानी ने निर्देशित किया है। ये फिल्म डिज्नी हॉट स्टार पर 17 सितंबर को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के अलावा सैफ अली खान 'बंटी और बबली-2', 'आदि पुरुष' और तमिल सुपर हिट विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ रितिक रोशन भी होंगे।

खबरें और भी हैं...