पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

द कपिल शर्मा शो:सैफ अली खान को महंगी शादियों से लगता है डर, बोले-मेरे 4 बच्चे हैं, बहुत डर लग रहा है

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सैफ अली खान 'द कपिल शर्मा' शो के अपकमिंग एपिसोड में अपनी फिल्म 'भूत पुलिस' की एक्ट्रेस यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आने वाले हैं। इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सैफ ने यह बात कही है कि उन्हें 'महंगी' शादियों से डर लगता है। दरअसल, शो के होस्ट कपिल शर्मा ने यामी को डायरेक्टर आदित्य धर के साथ उनकी लो बजट शादी के बारे में चिढ़ाया, जिसमें सिर्फ 20 लोगों शामिल हुए थे। इसपर उन्होंने कहा कि मेरी नानी ने महामारी प्रोटोकॉल का पालन करने और वेडिंग सेरेमनी को छोटा रखने की सलाह दी थी।

मुझे बहुत डर लगता है महंगी शादी से
2012 में करीना कपूर के साथ अपनी शादी को याद करते हुए सैफ ने कहा कि वह करीना के साथ इंटीमेट अफैर में थे। “जब हमने शादी की थी। तब हमने भी तय किया था की हम शादी में सिर्फ एकदम क्लोज फैमिली मेंबर्स को बुलाएंगे। लेकिन, कपूर परिवार जो है, उनमे कम से कम 200 लोग हैं। इसके बाद सैफ ने बिग बजट शादियों से डरने का मजाक उड़ाते हुए कहा कि, "मुझे बहुत डर लगता है महंगी शादी से और मेरे 4 बच्चे हैं, बहुत डर लग रहा है।

सैफ 'क्वाडफादर' हैं
करीना से सैफ के दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं। अमृता सिंह से उनकी पिछली शादी से उनकी बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान भी हैं। उनकी बहन, सोहा अली खान उन्हें 'क्वाडफादर' कह चुकी हैं, जो आयकॉनिक हॉलीवुड फिल्म 'द गॉडफादर' पर एक नाटक है।

सैफ अच्छे पिता के साथ अच्छे शेफ भी हैं
हाल ही में, एक इंटरव्यू में, सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने कहा था कि 'सैफ अच्छे पिता' कहा। “मैंने 'ये दिल्लगी' देखी और उनके पुराने इंटरव्यू भी बहुत मजेदार थे। लेकिन अब वह एक मेच्योर हो गया है। वह चार बच्चों के पिता हैं और एक बेहतरीन शेफ हैं। उनकी बुक पढ़ने कि एक अच्छी हॉबी है। वह एक अच्छे पिता हैं और बहुत अच्छा खाना बनाते हैं।"

खबरें और भी हैं...