पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यादें शेष:साजिद को सता रही भाई वाजिद की याद, अनसीन वीडियो शेयर कर लिखा, 'मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा'

मुंबई2 महीने पहले

1 जून को म्यूजिक कंपोजर साजिद-वाजिद की जोड़ी टूट गई। 42 साल की उम्र में वाजिद का निधन हो गया। वाजिद के असमय निधन से उनके भाई साजिद दुखी हैं। उन्होंने वाजिद को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। 

इस वीडियो में वाजिद अस्पताल के बेड पर बैठकर फोन में किसी एप के जरिए पियानो पर कोई धुन बजाते नजर आ रहे हैं। साजिद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'दुनिया छूट गई, सब कुछ छूटा, न तूने कभी म्यूजिक छोड़ा, न म्यूजिक तुझे कभी छोड़ेगा। मेरा भाई लीजेंड था और लीजेंड कभी मरते नहीं। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा। मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा।'

तीन दिन के लिए हुए थे डिस्चार्ज

दो महीने के इस हॉस्पिटलाइजेशन के दौरान 7 अप्रैल को वाजिद को डिस्चार्ज कर दिया गया था। 8 अप्रैल को वे वर्सोवा कब्रिस्तान में शब-ए-बारात में शामिल हुए थे। हालांकि, 10 अप्रैल को उन्हें दोबारा भर्ती करा दिया गया। इसके बाद वे घर नहीं लौट सके और इंतकाल के बाद उन्हें वर्सोवा के उसी कब्रिस्तान में दफनाया गया।

दो साल से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे

वाजिद खान आखिरी वक्त में एक सप्ताह तक कोरोनावायरस के संक्रमण से जूझते रहे। इसी दौरान 31 मई को रात करीब 1 बजे उन्हें हार्ट अटैक आया और वे दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट्स की मानें तो वाजिद खान पिछले दो साल से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। 2018 में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। 

गौरतलब है कि साजिद-वाजिद की जोड़ी ने 20 साल तक बॉलीवुड में संगीत दिया। उन्होंने पहला म्यूजिक डायरेक्शन सलमान खान स्टारर 'प्यार किया तो डरना क्या' के सॉन्ग 'तेरी जवानी' में दिया था। उनका आखिरी सॉन्ग (भाई-भाई) भी सलमान के साथ ही था, जिसे पिछले दिनों ईद पर रिलीज किया गया। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें