• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sajid Khan Said After Wajid's Death, I Will Only Work With Salman Khan And Some Other People With Whom I Have A Good Relationship

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स:साजिद खान बोले- वाजिद के निधन के बाद केवल सलमान खान और कुछ अन्य लोगों के साथ काम करूंगा, जिनके साथ मेरे अच्छे रिश्ते हैं

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर म्यूजिक कंपोजर साजिद-वाजिद के साजिद खान ने अपने भाई वाजिद खान को पिछले साल खो दिया था। उनकी मृत्यु के बाद उन्होंने अकेले काम करने के बारे में एक इंटरव्यू में बात की और कहा कि वाजिद के निधन के बाद केवल सलमान खान और कुछ अन्य लोगों के साथ काम करूंगा, जिनके साथ मेरे अच्छे रिश्ते हैं। साजिद ने अब अपने दिवंगत भाई की तरह सक्रिय रूप से म्यूजिक में अपना काम शुरू कर दिया है और सलमान खान की आपकमिंग फिल्म 'अंतिम' के लिए एक सॉन्ग गाया है।

साजिद ने गाया फिल्म 'अंतिम' के लिए गाना

साजिद ने खुलासा किया कि उन्होंने 'अंतिम' के लिए भाई का बर्थडे नाम का एक बड़ा गाना गाया है, जिसमें आयुष शर्मा भी हैं। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, "जब हम दो भाई थे, तब हम एक साथ बहुत अधिक भार उठा सकते थे, इसलिए अब मैं केवल उन लोगों के साथ काम करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, जिनके साथ मेरा अच्छा रिश्ता है, जैसे साजिद नाडियाडवाला, सलमान भाई, राज शांडिल्य।"

साजिद ने की भाई वाजिद के बारे में बात

साजिद ने कहा, "वाजिद एक मेलोडियस पर्सन थे। मैं साउंड, अरेंजमेंट और पार्टी सॉन्ग, आइटम नंबर पर ज्यादा काम करता था। वाजिद की एक अलग तरह की पर्सनालिटी थी। लेकिन जब से वह मेरे साथ नहीं हैं, उसके एक हफ्ते के बाद, मैं उनकी याद में रो रहा था और समुद्र के किनारे बैठा था। मैंने उस समय और वहां कुछ गाने कंपोज किए और मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैंने यह किया। मैंने अपनी मां को यह गाना सुनाया और वो उसे सुन के यह कहते हुए रोने लगी, "ये तो वाजिद है।" मैंने अपने जीवन में कभी गाना नहीं गाया, हालांकि मैंने कोरस और हुक लाइन्स की हैं। वाजिद के मरने के बाद मैंने 'राधे' के लिए अपना पहला गाना गाया।"

सलमान के लिए कई फिल्मों में गाना गा चुके हैं साजिद-वाजिद

साजिद-वाजिद ने पहले भी सलमान खान के साथ बड़े पैमाने पर काम किया था और 'सुल्तान', 'तेरे नाम', 'मुझसे शादी करोगी', 'दबंग' और 'एक था टाइगर' सहित उनकी कई फिल्मों के लिए संगीत दिया था। पिछले हफ्ते सलमान ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और साजिद के साथ वाजिद का जन्मदिन मनाया था। एक वीडियो में उन्हें केक काटते और दिवंगत संगीतकार के जन्मदिन का गीत गाते हुए देखा गया था।

खबरें और भी हैं...