सलमान को आमिर के घर के बाहर किया गया स्पॉट:यूजर्स बोले- क्या ये दोनों अंदाज अपना अपना के सीक्वल में साथ नजर आने वाले हैं?

9 दिन पहले

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को मंगलवार (25 जनवरी) को मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया। अब इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान अपनी कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो कैजुअल लुक में नजर आए। अब सलमान को आमिर के घर के बाहर देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों 'अंदाज अपना अपना' के सीक्वल में साथ दिखाई देने वाले हैं।

29 साल बाद बनने जा रहा है 'अंदाज अपना अपना' का सीक्वल

दरअसल सलमान खान और आमिर खान स्टारर फिल्म 'अंदाज अपना अपना' 29 साल पहले रिलीज हुई थी। ये फिल्म हिट साबित हुई थी और फैंस ने दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था। वहीं कुछ दिनों पहले फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने कहा था कि इस फिल्म के सीक्वल का नाम 'अदा अपनी अपनी' होगा। हालांकि उन्होंने फिल्म के एक्टर्स का खुलासा नहीं किया।

सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

अब सलमान को आमिर के घर के बाहर देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। जहां एक ने लिखा, 'क्या आमिर और सलमान एक साथ कोई फिल्म प्लान कर रहे हैं?' वहीं दूसरे ने लिखा, 'लगता है ये दोनों 'अंदाज अपना अपना' के सीक्वल में साथ नजर आने वाले हैं।'

आमिर और सलमान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे। ये फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी, जो फ्लॉप साबित हुई। वहीं सलमान, कटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देने वाले हैं। इसके साथ ही वो शहनाज गिल और पूजा हेगड़े के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' में भी नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...