पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सॉन्ग आउट:'राधे' का पहला गाना 'सीटी मार' हुआ रिलीज, इस डांस नंबर में देखने लायक है सलमान-दिशा की केमिस्ट्री और क्रेजी मूव्स

2 महीने पहले

सलमान खान और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' का पहला गाना 'सीटी मार' सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के मेकर्स और सलमान खान ने भी इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया। इस डांस नंबर गाने में सलमान और दिशा की केमिस्ट्री और क्रेजी डांस मूव्स देखने लायक है।

अल्लू अर्जुन की 'डीजे' के ओरिजिनल गाने का हिंदी रीमेक है 'सीटी मार'
'सीटी मार' गाने का संगीत देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है। जबकि शब्बीर अहमद इसके लिरिसिस्ट हैं। कमाल खान के साथ सलमान खान की दोस्त इयूलिया वंतूर ने इसे आवाज दी है। गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके रिलीज होते ही यूट्यूब पर इसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की तेलुगू फिल्म 'डीजे' के ओरिजिनल गाने 'सीटी मार' का हिंदी रीमेक है। अब सलमान और दिशा के 'सीटी मार' गाने के रिलीज होने के बाद फैंस दोनों गानों के वीडियो की तुलना भी कर रहे हैं।

सलमान ने गाने के लिए अल्लू अर्जुन को कहा शुक्रिया
सलमान खान ने गाने का वीडियो शेयर कर अल्लू अर्जुन का शुक्रिया अदा भी किया है। उन्होंने लिखा, "थैंक यू 'सीटी मार' गाने के लिए अल्लू अर्जुन। आपने इस गाने में शानदार प्रदर्शन किया है। जिस तरह से आप डांस करते हैं, आपकी स्टाइल और आप शानदार हो। सेफ रहें और अपना ध्यान रखें। लव यू ब्रदर।"

'राधे' 13 मई को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज
फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज किया गया था। जिसमें सलमान के दमदार डायलॉग और एक्शन देखने को मिला था। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी 'राधे' 13 मई को ईद के मौके पर सिनेमाघरों के साथ-साथ 'पे-पर-व्‍यू' सिस्टम के तहत जीप्‍लेक्‍स पर भी रिलीज होगी। फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ की भी अहम भूमिका है।

फिल्म में स्पेशल कॉप के किरदार में दिखेंगे सलमान
सलमान खान फिल्म में स्पेशल कॉप राधे की भूमिका में हैं, जिसे मुंबई में फैले ड्रग्स के धंधे और क्राइम रेट को कंट्रोल की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। राधे ने 97 एनकाउंटर किए हैं और उसका काम करने का अपना ही तरीका है, बिल्कुल 'वांटेड'(2009) की तरह। ट्रेलर में सलमान 'वांटेड' का पॉपुलर डायलॉग 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो अपने आपकी भी नहीं सुनता' बोलते भी दिखाई दे रहे हैं। एक्शन से भरे पूरे ट्रेलर में सलमान को बर्दी के बगैर क्रिमिनल्स को ठिकाने लगाते दिखाया गया है। फिल्म में दिशा पाटनी सलमान की लेडी लव के रोल में दिखेंगी तो वहीं रणदीप हुड्डा इस फिल्म के मुख्य विलेन हैं।

खबरें और भी हैं...