सोशल मीडिया से:भांजी आयत के साथ बंदरों को बिस्किट और केले खिलाते हुए सलमान खान ने शेयर किया वीडियो, दोनों की दिखी क्यूट बॉन्डिंग

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी भांजी आयत के साथ क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है। वीडियो में सलमान दो बंदरों को खाने के लिए बिस्किट देते हैं। इसके बाद उनकी भांजी आयत उनकी गोद में आ जाती है और वो बंदरों को केला और बिस्किट देती है। आयत बंदरों को खाना खिलाते हुए बेहद खुश होती है और वो ताली बजाने लगती है। उसे खुश देखकर सलमान भी हंस पड़ते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सलमान और आयत का जन्मदिन एक ही दिन

आयत सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा की बेटी हैं। अर्पिता ने सलमान को जन्मदिन का तोहफा देने के लिए 2019 में अपनी डिलिवरी भाई के जन्मदिन यानी 27 दिसंबर को करवाई थी जिसके बाद आयत का जन्म हुआ था। अर्पिता ने 2012 में आयुष शर्मा से शादी की थी। शादी के सारे फंक्शन हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुए थे। आयत के अलावा अर्पिता-आयुष का एक बेटा आहिल भी है।

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में साथ दिखेंगे सलमान-आयुष

सलमान की अगली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' है जिसमें उनके साथ बहनोई आयुष शर्मा भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में आयुष एक गैंगस्टर तो सलमान पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...