बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ने बढ़ाई फीस:पिछले सीजन से 3 गुना ज्यादा फीस कर रहे चार्ज, मांगे 1000 करोड़ रुपए

3 महीने पहले

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' जल्द ही अपने नए सीजन के साथ वापसी करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के होस्ट सलमान खान इस सीजन के लिए 15वें सीजन से तीन गुना ज्यादा फीस चार्ज कर रहे हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

'केजीएफ' से 10 गुना ज्यादा फीस चार्ज करेंगे सलमान

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान इस सीजन के लिए तकरीबन 1000 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। ये खबर सुनने के बाद लोग कह रहे हैं कि सलमान इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' के बजट से 10 गुना ज्यादा फीस ले रहे हैं।

शो को होस्ट करने के लिए सलमान काफी मोटी रकम चार्ज कर रहे हैं।
शो को होस्ट करने के लिए सलमान काफी मोटी रकम चार्ज कर रहे हैं।

बता दें यश स्टारर इस फिल्म को तकरीबन 100 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था। वहीं इसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 1000 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस लिहाज से सलमान खान साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म के बजट से 10 गुना ज्यादा फीस ले रहे हैं।

शो अक्टूबर के आखिरी तक ऑन एयर होगा

'बिग बॉस 16' अक्टूबर के शुरुआत तक ऑन-एयर होगा। कुछ ही दिन पहले इस सीजन के सेट की फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं, जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस बार शो की थीम एक्वा होने वाली है। शो के सेट के इंटीरियर में ब्लू कलर का इस्तेमाल काफी ज्यादा किया गया है। वहीं शो के कंटेस्टेंट्स की बात की जाए तो मेकर्स ने मोहित मलिक, नकुल मेहता, राज अनादकट, दिव्यांका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, टीना दत्ता, पूनम पांडे और बसीर अली नजर आ सकते हैं। इन सभी एक्टर्स के अलावा अर्जुन बिजलानी को भी शो का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

खबरें और भी हैं...