सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottTiger3:लाल सिंह चड्ढा के बाद ट्रोलर्स ने किया सलमान खान की फिल्म को बायकॉट, जमकर किया विरोध

एक महीने पहले

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड चल पड़ा है। यूजर्स हर फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं। फिर चाहे वो आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', आलिया भट्‌ट की 'डार्लिंग्स' या शाहरुख खान की 'पठान' हो। इस ट्रेंड की वजह से फिल्मों की कमाई पर भी असर पड़ रहा है। वहीं अब ट्विटर पर 'बायकॉट टाइगर 3' ट्रेंड होने लगा है।

ट्रोलर्स सलमान को पुराने पोस्ट्स को लेकर घेर रहे हैं

ट्रोलर्स सलमान की फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स सलमान के पुराने पोस्ट्स को लेकर भी उन्हें घेर रहे हैं। साथ ही ट्रोलर्स उन अपराधों का जिक्र कर रहे हैं, जिसमें सलमान खान का नाम आया था। यूजर्स का कहना है कि अब बॉलीवुड के भाईजान, किंग खान और परफेक्शनिस्ट का गेम खत्म हो गया है।

वीडियो में पाकिस्तान का सपोर्ट कर रहे सलमान

इसी के साथ-साथ सलमान का एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो पाकिस्तान का सपोर्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मुंबई में हुए हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ नहीं था। वीडियो को शेयर कर लोग कह रहे हैं कि वो इसे नहीं भूला सकते हैं।

टाइगर फ्रेंचाइजी ने 10 साल पूरे किए

सलमान और कटरीना स्टारर फिल्म 'एक था टाइगर' ने हाल ही में अपने 10 साल पूरे किए हैं। इस खास मौके पर सलमान ने 'टाइगर 3' की अनाउंसमेंट की थी और बताया था कि ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। बता दें इससे पहले 2012 में सलमान की फिल्म 'एक था टाइगर' रिलीज हुई थी। फिल्म की सक्सेस देखते हुए उसके बाद 2017 में 'टाइगर जिंदा है' आई थी।

सेलेब्स बायकॉट ट्रेंड के खिलाफ आवाज उठा रहे

सेलेब्स इस बायकॉट ट्रेंड को लेकर आवाज उठा रहे हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने इस बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि इस ट्रेंड को खत्म करने के लिए इंडस्ट्री के लोगों को एक साथ रहने की जरूरत है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लोग सालों से सब पर आरोप लगा रहे हैं। लेकिन इंडस्ट्री के लोगों को लगता है कि फिल्म की रिलीज के बाद उनकी धारणा बदल जाएगी। हालांकि, ऐसा नहीं होता है।

खबरें और भी हैं...