पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Salman Khan Files Defamation Complaint Against Actor KRK For His 'Radhe' Review, Kamal Said not Here To Destroy Salman’s Career

एक्शन पर रिएक्शन:सलमान ने कमाल खान के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया, KRK बोले-अब कभी नहीं करूंगा उनकी फिल्म का रिव्यू

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सलमान खान ने हाल ही में कमाल आर खान (KRK) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल, कमाल खान द्वारा सलमान की 13 मई को रिलीज हुई फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का निगेटिव रिव्यू करने के बाद उनके खिलाफ एक्टर की लीगल टीम ने यह एक्शन लिया है। अब सलमान के इस एक्शन पर कमाल खान का रिएक्शन सामने आया है।

मुझे रिव्यू करने से रोकने के बजाय आपको बेहतर फिल्में बनानी चाहिए
कमाल खान ने सलमान द्वारा भेजे गए लीगन नोटिस की एक फोटो शेयर कर लिखा, "प्रिय सलमान खान ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू दे रहा हूं और अपना काम कर रहा हूं। मुझे अपनी फिल्मों की समीक्षा करने से रोकने के बजाय आपको बेहतर फिल्में बनानी चाहिए। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। केस के लिए धन्यवाद।"

मैं अब सलमान की फिल्मों का रिव्यू कभी नहीं करूंगा
हालांकि, इस पोस्ट के कुछ घंटों बाद ही कमाल ने अपना रुख बदल लिया और सलमान की फिल्मों का रिव्यू कभी नहीं करने का वादा किया। उन्होंने एक अन्य पोस्ट शेयर कर लिखा, "मैंने कई बार कहा है कि मैं कभी किसी प्रोड्यूसर, एक्टर की फिल्म की समीक्षा नहीं करता, जो मुझसे रिव्यू करने के लिए मना कर देते हैं। 'राधे' के रिव्यू के लिए सलमान खान ने मुझ पर मानहानि का मुकदमा दायर किया, यानी वह मेरी समीक्षा से बहुत अधिक प्रभावित हो रहे हैं। इसलिए मैं अब उनकी फिल्मों का रिव्यू कभी नहीं करूंगा। मेरा आखिरी वीडियो आज रिलीज हो रहा है।"

सलीम साहब से अनुरोध है, बेटे से केस वापस लेने के लिए कह दें
वहीं इसके बाद एक अन्य पोस्ट में कमाल ने सलमान के पिता सलीम खान से अनुरोध किया है कि वह अपने बेटे से केस वापस लेने के लिए कह दें। कमाल ने पोस्ट में लिखा, "आदरणीय सलीम साहब, मैं यहां सलमान की फिल्मों या उनके करियर को नष्ट करने के लिए नहीं हूं। मैं सिर्फ मनोरंजन के लिए फिल्मों का रिव्यू करता हूं। अगर मुझे पता होता कि मेरी समीक्षा से सलमान इतना ज्यादा प्रभावित हो जाएंगे, तो मैं रिव्यू कभी नहीं करता। अगर वह मुझसे अपनी फिल्म की समीक्षा नहीं करने के लिए पहले ही कह देते, तो मैं रिव्यू नहीं करता।"

कमाल ने पोस्ट में आगे लिखा, "इसलिए मुझे उनकी फिल्म की समीक्षा करने से रोकने के लिए केस दर्ज करने की कोई आवश्यकता नहीं है। सलीम सर, मैं यहां किसी को ठेस पहुंचाने नहीं आया हूं। इसलिए मैं भविष्य में उनकी फिल्म की समीक्षा कभी नहीं करूंगा। कृपया उसे मामले को आगे नहीं बढ़ाने के लिए कहें। यदि आप चाहें, तो मैं अपनी 'राधे' की समीक्षा वाली वीडियो भी हटा दूंगा। धन्यवाद सलीम साहब।"

खबरें और भी हैं...