वायरल वीडियो:'बिग बॉस 13' में सलमान खान ने किया था सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर मजाक, बोले थे-लोग कहेंगे चीखता-चिल्लाता था, पर अच्छा आदमी था

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। हार्ट अटैक के चलते 40 साल के सिद्धार्थ की मौत हुई उनके परिवार में उनकी मां रीता शुक्ला और दो बहनें हैं। सिद्धार्थ की अचानक मौत के बाद फैन्स उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं सिद्धार्थ का बिग बॉस वाला एक वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इसमें बिग बॉस के होस्ट और बॉलीवु़ड स्टार सलमान खान उड़ाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो हो रहा वायरल

बिग बॉस 13 के यह वीडियो सिद्धार्थ हॉस्पिटलाइज होने के दौरान का है जिसमें सलमान उनका मजाक उड़ा रहे हैं। विडियो में सलमान कहते हैं कि फैंस ने सेव कर लिया, ऊपर वाला सेव नही किया। सब रोएगें..... नही यार जो भी बोलो अच्छा आदमी था।

चीखता था, चिल्लाता था, मुहं पर आ कर बोलता था, धक्का मारता था लेकिन दिल का अच्छा आदमी था। आगे बोलते हैं कि, किसी ने बिग बॉस के अंदर शादी कर ली, किसी को घर के अंदर प्यार हो गया और कोई बिग बॉस के अंदर निकल लिया। बता दें कि, बिग बॉस के टास्क के दौरान सिद्धार्थ घायल हो गए थे जिसके चलते उन्हे घर के अंदर बने हॉस्पिटल में शिफ्ट किया था।

अंतिम संस्कार में शामिल हुए कलाकार

सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार 4 सितंबर, शुक्रवार को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया था। अंतिम संस्कार के दौरान आरती सिंह, अर्जुन बिजलानी, राहुल महाजन, अभिनव शुक्ला और शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा सहित कई एक्टर्स और अन्य हस्तियां मौजूद थीं।

खबरें और भी हैं...