रंभा का बदला लुक:21 साल में इतनी बदल गई 'जुड़वा' गर्ल, फिल्में छोड़ कर अब घर संभाल रही हैं एक्ट्रेस

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान की फिल्म 'जुड़वां' (1997) से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली साउथ एक्ट्रेस रंभा की कुछ नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक पहले से काफी अलग नजर आ रहा है।

पति इंद्राण पद्मनाथन और बच्चों के साथ
पति इंद्राण पद्मनाथन और बच्चों के साथ

इंस्टाग्राम पर वायरल तस्वीरों में रंभा अपने पति और तीनों बच्चों के साथ खुश नजर आ रही हैं जिससे ये पता चलता है कि वह अपनी पारिवारिक जिंदगी में काफी खुश हैं। रंभा ने 8 अप्रैल, 2010 को बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से तिरुमाला में शादी की। इसके बाद वह कनाडा शिफ्ट हो गई थीं।

13 जनवरी, 2011 को रंभा की बड़ी बेटी लान्या और 31 मार्च, 2015 को छोटी बेटी साशा का जन्म हुआ। इसके बाद 2018 में वह एक बेटे की मां भी बनी थीं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रंभा फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं।

100 साउथ फिल्मों में किया काम
5 जून, 1976 को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में जन्मी रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है। उन्होंने 1992 में आई तेलुगु फिल्म 'आ ओकट्टी अडक्कु' से डेब्यू किया। 17 बॉलीवुड और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकीं रंभा फिलहाल ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं।

16 साल की उम्र में किया डेब्यू
रंभा का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिन्होंने कम उम्र में डेब्यू किया। उन्होंने जब अपनी पहली फिल्म की तो उनकी उम्र महज 16 साल थी। रंभा ने 1995 में फिल्म 'जल्लाद' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके बाद 'दानवीर', 'जंग', 'कहर', 'जुड़वां', 'सजना', 'घरवाली बाहरवाली', 'बंधन', 'मैं तेरे प्यार में पागल', 'क्रोध', 'बेटी नंबर वन', 'दिल ही दिल में', 'प्यार दीवाना होता है' सहित कई फिल्मों में काम किया। वे सलमान के अलावा रजनीकांत, गोविंदा, अक्षय कुमार, अजय देवगन, मिथुन चक्रवर्ती जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। हालांकि, रंभा लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं। आखिरी बार वो 2011 में आई मलयाली फिल्म 'फिल्मस्टार' में नजर आई थीं।

जब सुसाइड की खबरों पर रंभा ने दी ये सफाई
बात 2008 की है, जब रंभा को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस घटना के बाद ये बात मीडिया में आई थी कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश की है। हालांकि बाद में इस घटना पर रंभा ने सफाई दी थी कि उन्होंने सुसाइड करने की कभी भी कोशिश नहीं की। उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके घर में लक्ष्मी पूजा थी और उन्होंने पूरे दिन फास्ट रखा था। दूसरे दिन उन्हें शूटिंग पर जाना था और वे थोड़ा सा ब्रेकफास्ट करके शूटिंग पर चली गईं। शूटिंग के दौरान वे बेहोश हो गई और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

खबरें और भी हैं...