पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाईजान की वापसी:सलमान खान को पसंद आया 'बाहुबली' के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद का आइडिया, जल्द हो सकती है बजरंगी भाईजान के सीक्वल की घोषणा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान और करीना कपूर खान की 'बजरंगी भाईजान' एक ऐसी फिल्म रही है जिसे भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में गिना जा सकता है। 2015 में रिलीज हुई बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर 320 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया था। इसे दर्शकों का अपार प्यार भी मिला। अब इसके 6 साल पूरे हो गए हैं, और फैंस को आखिरकार वही मिल गया है जो वे सालों से मांग रहे थे - बजरंगी भाईजान 2।

भाईजान 2 को क्रैक करने की कोशिश में​​​​ हूं
इस बात की जानकारी खुद केवी ने एक इंटरव्यू में दी है। विजयेंद्र प्रसाद ने कहा, 'मैं बजरंगी भाईजान 2 को क्रैक करने की कोशिश कर रहा हूं। कुछ समय पहले मैंने सलमान को आइडिया बताया था और वह भी एक्साइटेड हैं। लेकिन मैं इसे आगे ले जाने के लिए एक परफेक्ट व्हीकल की तलाश में हूं। मुझे उम्मीद है कि यह अमल में आएगा।

जब मैं सलमान खान से आकस्मिक रूप से मिला, तो मैंने उन्हें बजरंगी भाईजान के सीक्वल के बारे में बताया। वह इस विचार से उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा विचार है।

फ़िलहाल टाइगर-3 की शूटिंग कर रहे सलमान
सलमान खान फ़िलहाल कटरीना कैफ के साथ टाइगर-3 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है, जिन्हें बैंड बाजा बारात, लेडीज वर्सेज रिकी बहल, शुद्ध देसी रोमांस और फैन जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। फिल्म में मेन विलेन के रूप में इमरान हाशमी भी हैं और निर्माताओं ने उनके चरित्र रोल को सीक्रेट रखा है। फिल्म की शूटिंग कई लोकेशन पर होगी। इसका निर्माण YRF . के बैनर तले किया गया है।

खबरें और भी हैं...