पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'मेहंदी' के एक्टर को मिली बड़ी मदद:सलमान खान ने किया फराज खान के सभी मेडिकल बिलों का पेमेंट, कश्मीरा शाह ने जानकारी साझा कर लिखा- आप वाकई महान इंसान हैं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
'मेहंदी' और 'फरेब' जैसी फिल्मों के अभिनेता फराज खान बेंगलुरु के विक्रम हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में भर्ती हैं।
  • दिमाग के इन्फेक्शन से जूझ रहे फराज खान के इलाज में करीब 25 लाख रु. का खर्च आएगा
  • फराज खान के फैमिली मेंबर्स ने फंड राइजिंग वेबसाइट के जरिए मदद की गुहार लगाई थी

'मैंने प्यार किया' में फराज खान को रिप्लेस करने वाले सलमान खान कठिन समय में उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने बेंगलुरु के विक्रम हॉस्पिटल में गंभीर हालत में भर्ती फिल्म 'मेहंदी' के अभिनेता के सभी मेडिकल बिलों का भुगतान करने का फैसला लिया है। यह दावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और सलमान के साथ 'दुल्हन हम ले जाएंगे' और 'कहीं प्यार न हो जाए' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर किया है।

कश्मीरा ने लिखा- आप महान इंसान हैं

कश्मीरा ने सलमान खान की एक फोटो शेयर करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा है- आप वाकई महान इंसान हैं। फराज खान और उनके मेडिकल बिल का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। 'फरेब' के एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडीशन में हैं और सलमान खान उनके साथ खड़े हैं और कई अन्य लोगों की तरह उनकी भी मदद कर रहे हैं।

मैं सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी। अगर लोगों को यह पोस्ट पसंद नहीं आती है तो कोई फर्क नहीं पड़ता। आपके पास मुझे अनफॉलो करने की चॉइस है। मैं यही सोचती हूं और महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि इस इंडस्ट्री मैं जिनसे मिली हूं, उनमें से वे (सलमान) सबसे जेनुइन पर्सन हैं।"

परिवार ने मांगी थी आर्थिक मदद

बुधवार को फराज के फैमिली मेंबर्स ने एक फंड राइजिंग वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि 8 अक्टूबर को तबियत बिगड़ने के बाद फराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डॉक्टर्स के मुताबिक, फराज के दिमाग में इन्फेक्शन हुआ है, जिसके इलाज के लिए उन्हें 7-10 दिन आईसीयू में रखना होगा, जिसका खर्च करीब 25 लाख रुपए आएगा। परिवार ने यह हवाला भी दिया था कि लंबे समय से फिल्मों से दूरी के के चलते फराज के लिए 25 लाख की रकम जुटाना मुश्किल है। (पढ़ें पूरी खबर)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें