भाईजान ने दी दोस्ती की मिसाल:कटरीना कैफ की शादी के लिए सलमान खान ने पोस्टपोन की टाइगर 3 की शूटिंग, शाहरुख के लिए पठान भी हुई रीशेड्यूल

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बैक-टू-बैक अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं, हालांकि अब एक्टर ने टाइगर 3 की शूटिंग रीशेड्यूल कर दी है। रीशेड्यूलिंग का कारण कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी बताई जा रहा है। साथ ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन के ड्रग केस में फंसने के बाद अब सलमान पठान की शूटिंग की डेट्स भी आगे बढ़ाने वाले हैं।

हाल ही में आई बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान अब उनके साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं, ऐसे में उनका पठान की शूटिंग शुरू करना थोड़ा मुश्किल है। ऐसे में उनके दोस्त ने अपना शेड्यूल बदलते हुए पठान की शूटिंग रीशेड्यूल दी है।

कटरीना की शादी के बाद होगी टाइगर 3 की शूटिंग

कटरीना कैफ दिसम्बर 7 से 14 के बीच बॉयफ्रेंड विक्की कौशल से शादी करने जा रही है। इसी महीने सलमान खान कटरीना कफ के साथ टाइगर 3 की शूटिंग भ करने वाले थे, हालांकि अब शादी के लिए सलमान खान शूटिंग पोस्टपोन कर रहे हैं। खबरें हैं कि अब टाइगर 3 की शूटिंग जनवरी में होगी।

अंतिम फिल्म के प्रमोशन में लगे सलमान खान

टाइगर 3 और पठान की शूटिंग पोस्टपोन होने पर सलमान खान अपनी 26 नवम्बर को रिलीज होने जा रही फिल्म अंतिमः द फाइनल ट्रुथ की शूटिंग करेंगे। फिल्म में सलमान खान के साथ उनके साले आयुष शर्मा लीड रोल में हैं। हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह द्वारा होस्टेड शो द बिग पिक्चर में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

विक-कैट की शादी में शामिल होंगे सलमान खान

विक्की कौशल और कटरीना कैफ दिसम्बर में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल में शादी करने वाले हैं। दोनों ने वेडिंग वेन्यू बुक कर दी है जिसके बाद फोर्ट में वीआईपी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस शादी में सलमान खान समेत बॉलीवुड के कई ए लिस्टर्स शामिल होने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...