पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिर कोर्ट पहुंचे 'भाईजान':सलमान खान ने KRK के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई की मांग की, कहा- आश्वाशन के बावजूद कर रहे अपमानजनक कमेंट

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) के बीच का विवाद लगातार चर्चा में बना हुआ है। सोमवार को सलमान ने कोर्ट में एक आवेदन देकर KRK के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई करने की गुजारिश की। क्योंकि उनके खिलाफ न बोलने का वादा करने के बावजूद वे लगातार उनके खिलाफ अपमानजनक कमेंट कर रहे हैं। सलमान ने यह याचिका मानहानि के उसी मुकदमे के तहत दायर की है, जिसमें उन्होंने उनके, उनके बिजनेस, फिल्मों और दूसरे प्रोजेक्ट के बारे में किसी भी तरह का कंटेंट बनाने से रोकने की मांग की है।

KRK के वकील ने किया था कोर्ट में वादा
सलमान खान ने पिछले महीने KRK के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था। केस की सुनवाई के दौरान KRK के वकील मनोज गड़करी ने वादा किया था कि उनका क्लाइंट अगली सुनवाई तक सलमान खान के खिलाफ किसी तरह का अपमानजनक कमेंट या पोस्ट नहीं करेगा। सोमवार को सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने एडिशनल सेशन जज सीवी मराठे से कहा कि आश्वासन के बावजूद KRK का लगातार सलमान के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट करना अदालत की अवमानना है। मामले की अगली सुनवाई 11 जून को होगी। कोर्ट के मुताबिक, तब तक मनोज गड़करी वाला स्टेटमेंट जारी रहेगा।

KRK का सलमान पर ताजा हमला
हमेशा की तरह मंगलवार सुबह एक बार फिर KRK ने कई सोशल मीडिया पोस्ट कर सलमान पर निशाना साधा। उन्होंने सलमान का नाम लिए बगैर अपनी पोस्ट में लिखा, "बॉलीवुड के गुंडे भाई का दुख मुझसे देखा नहीं जाता। एक अकेले क्रिटिक ने इस बेचारे का पूरा करियर खत्म कर दिया। लेकिन करियर था ही कहां? एक्टिंग का A नहीं आता। जबर्दस्ती का स्टार था। बस मुझे पब्लिक को ये बताने में थोड़ा टाइम लगा। सत्यमेव जयते।"

एक अन्य पोस्ट में KRK ने लिखा, "अगर आप अपनी फिल्म से 500 करोड़ रुपए के बिजनेस की उम्मीद करते हैं और दुनिया का नंबर क्रिटिक इसे 10-15 करोड़ पर खत्म कर देता है तो जाहिरतौर पर आप पागल हो जाएंगे।"

एक पोस्ट में KRK ने लिखा, "एक बड़ा आदमी तब तक नहीं बिलबिलाएगा, जब तक 100-200 करोड़ का नुकसान न हो जाएगा। इस बेचारे का भी हो गया।"

क्या है सलमान खान और KRK का विवाद?
KRK का दावा है कि सलमान खान ने मानहानि का केस उनके द्वारा 'राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया गया है। जबकि सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया था। टीम का कहना था कि KRK के खिलाफ यह केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं...