• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Salman Khan Reduces His Remuneration For Producer Friend Sajid Nadiadwala’s ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’; Now Agrees To Do The Film For 125 Crores Only

भाईजान ने निभाई दोस्ती:साजिद की रिक्वेस्ट पर सलमान ने 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए घटाई अपनी फीस, 150 की जगह लेंगे 125 करोड़

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सलमान खान इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'अंतिम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर आ रही है कि सलमान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान ने साजिद की 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए अपनी फीस कम कर दी है। वे अब इस फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपए फीस के तौर पर ले रहे हैं।

साजिद की रिक्वेस्ट पर सलमान ने घटाई फीस
सलमान खान 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग जनवरी से शुरू करने की तैयारियां कर रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, जब सुपरस्टार सलमान फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला से फिल्म के शूटिंग शेड्यूल की डेट्स पर बात करने के लिए पहुंचे थे। तब प्रोड्यूसर ने सलमान से एक विशेष अनुरोध किया कि वह उनकी फीस पर विचार करें, क्योंकि कोरोना काल की वजह से मार्केट का बुरा हाल है।

साजिद नाडियाडवाला की इस स्पेशल रिक्वेस्ट को सलमान खान ने बिना देर किए माना और अपनी फीस घटाने पर सहमत हो गए। सूत्रों के मुताबिक, "सलमान खान सिर्फ 125 करोड़ रुपए फीस के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' में काम करने के लिए तैयार हो गए हैं। इस हिसाब से उन्होंने अपने प्रोड्यूसर दोस्त साजिद नाडियाडवाला को अपनी फीस में करीबन 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया है।

कोरोना महामारी से पहले 150 करोड़ में साइन की थी फिल्म
सूत्रों के मुताबिक, फिल्म रिलीज होने के बाद सलमान को मुनाफे का कुछ हिस्सा भी मिलेगा। यह भी एक वजह है कि सलमान खान का बैनर 'सलमान खान फिल्म्स' (SKF) भी फिल्म में शामिल है। बता दें कि सलमान ने 'कभी ईद कभी दीवाली' कोरोना महामारी से पहले साइन की थी। तब सलमान ने साजिद के साथ 150 करोड़ रुपए की फीस पर डील की थी। हालांकि, कोरोना वायरस के कारण तब फिल्म की शूटिंग शूरू नहीं हो पाई थी।

खबरें और भी हैं...