वायरल वीडियो:'अंतिम' देख रहे सलमान खान के फैंस ने भरे थिएटर के अंदर की आतिशबाजी, खतरनाक जश्न देख एक्टर ने की ऐसा न करने की अपील

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' 26 नवंबर (शुक्रवार) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस एक्शन-ड्रामा फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वीकेंड पर देश में लगभग सभी थिएटर्स हाउसफुल जा रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान के फैंस चलते शो में पूरी तरह से भरे हुए सिनेमाघर के अंदर आतिशबाजी कर 'अंतिम' का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। अब हाल ही में इस वीडियो को सलमान ने शेयर कर फैंस से इस तरह का खतरनाक जश्न न मनाने की अपील की है।

गुजारिश करता हूं, थिएटर के अंदर पटाखे न लेकर जाएं
सलमान खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लिखा, "मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करना चाहता हूं कि वह थिएटर के अंदर पटाखे न लेकर जाएं। ऐसा करने से वहां आग लगने का खतरा है। इसके साथ ही आप अपनी और दूसरों की जान को खतरे में डाल रहे हैं। मेरी थिएटर ओनर्स से भी गुजारिश है कि लोगों को थिएटर के अंदर पटाखे न लेकर आने दें। सिक्यूरिटी को एंट्री प्वॉइंट पर ही उन लोगों को रोकना चाहिए, जो थिएटर के अंदर पटाखे लेकर आ रहे हैं। फिल्म को हर तरह से एन्जॉय करें, लेकिन प्लीज-प्लीज ऐसा करने से बचें, मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश कर रहा हूं। शुक्रिया।"

महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी 'अंतिम' में सलमान-आयुष के अलावा महिमा मकवाना भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस फिल्म से महिमा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। 'अंतिम' ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' का हिंदी रीमेक है। बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन (ओपनिंग डे) 4.25-4.50 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। हालांकि, ट्रेड पंडितों को उम्मीद है कि शनिवार और रविवार को वीकेंड पर फिल्‍म की कमाई में बढ़ोतरी होगी।

'टाइगर 3' में नजर आएंगे सलमान
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान 'अंतिम' के अलावा जल्द ही 'टाइगर 3' में कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। वे शाहरुख खान की 'पठान' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्डा' में कैमियो रोल में भी दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं...