पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फैन्स का आभार:झूठे शपथ पत्र मामले में राजस्थान सरकार की याचिका खारिज होने के बाद सलमान बोले- प्यार और सपोर्ट का शुक्रिया

2 महीने पहले

18 साल पहले झूठा शपथ पत्र पेश करने के मामले में एक्टर सलमान खान को जोधपुर की जिला कोर्ट से राहत मिल गई। राज्य सरकार की याचिका को कोर्ट ने गुरुवार को खारिज कर दिया। फैसला सुनने के लिए सलमान कोर्ट में वर्चुअली मौजूद थे। इस फैसले के आने के बाद सलमान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर फैन्स को शुक्रिया कहा है।

गौरतलब है कि अगर सलमान इस मामले में दोषी पाए जाते, तो उन पर IPC की धारा 193 के तहत केस दर्ज होता। दोषी पाए जाने पर अधिकतम 7 साल की जेल और जुर्माने का प्रावधान है।

सलमान बोले अपना ख्याल रखो
इस फैसले के बाद सलमान खान के फैन्स ने भी अपनी खुशी शेयर करते हुए we love you salman khan भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवाया। वहीं इसके बाद सलमान ने लिखा- मेरे सभी फैन्स का शुक्रिया। आपके प्यार, सपोर्ट और कंसर्न के लिए धन्यवाद। ख्याल रखो अपना और परिवार का। गॉड ब्लेस यू, आप सभी को ढेर सारा प्यार।

फैसला आने के बाद जोधपुर पहुंचीं थीं बहन
कोर्ट का फैसला आने के बाद सलमान की बहन अलवीरा जोधपुर पहुंचीं। एयरपोर्ट पर उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। वे सीधे सलमान के वकील हस्तीमल से मिलने पहुंचीं। अलवीरा ही काला हिरण शिकार के कोर्ट मामलों को देख रही हैं। फैसले के बाद सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने बताया कि दूसरी बार है जब मामले से जुड़ी याचिका को खारिज किया गया है। पहले चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट भी इसे खारिज कर चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें