पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Salman Khan To Make Heroic Entry In Shah Rukh Khan's Pathan, Aamir Khan Dance Number Harfunmaula Out, Rhea Chakraborty Not The Part Of Chehre Poster Again

बॉलीवुड ब्रीफ:'पठान' में शाहरुख को बचाते दिखेंगे सलमान, आज आएगा आमिर का डांस नंबर 'हरफनमौला' और 'चेहरे' के पोस्टर से रिया फिर गायब

3 महीने पहले

शाहरुख खान स्टारर 'पठान' में सलमान खान के स्पेशल अपीयरेंस को लेकर नया दावा सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान इस फिल्म के क्लाइमैक्स में एंट्री लेंगे और शाहरुख खान को दुश्मनों से बचाते नजर आएंगे। यह भी कहा जा रहा है कि यशराज स्टूडियो में शूट हो चुका यह सीन रूस में सेट है। इसे ग्रीन स्क्रीन के बैकड्रॉप पर ट्रेन, कार्स, बाइक्स और हेलिकॉप्टर के सेटअप के साथ शूट किया गया है। फिल्म में सलमान अपनी फिल्म 'टाइगर' के आइकोनिक किरदार में ही नजर आएंगे। आदित्य चोपड़ा के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।

11 मार्च को रिलीज होगा 'चेहरे' का टीजर, नए पोस्टर में रिया चक्रवर्ती नजर नहीं आईं
अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' का टीजर कल यानी 11 मार्च को रिलीज किया जाएगा। बिग बी ने फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर इस बात का एलान किया है। उन्होंने लिखा है, "चंद चेहरे, हजारों राज। हर चेहरा कुछ कहता है और बहुत कुछ छुपाता है। 30 अप्रैल 2021 को उनके असली चेहरों से पर्दा उठाइए।" नए पोस्टर से भी रिया चक्रवर्ती का चेहरा गायब है। साथ ही जिन लोगों को मेंशन किया गया है, उनमें भी रिया का नाम शामिल नहीं है। ऐसे में एक बार फिर यह चर्चा शुरू हो गई है कि क्या वाकई रिया को इस फिल्म से हटा दिया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स की नाराजगी से बचने के लिए मेकर्स ने रिया को फिल्म से ड्रॉप कर दिया है। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ के अलावा इमरान हाशमी, अन्नू कपूर रघुवीर यादव, सिद्धांत कपूर और क्रिस्टल डिसूजा भी नजर आएंगे।

आज आएगा आमिर का डांस नंबर 'हरफनमौला', एली के साथ दिखेगी सिजिलिंग केमिस्ट्री
आमिर खान और एली अवराम पर फिल्माया गया सॉन्ग 'हरफनमौला' आज रिलीज होगा। यह गाना आमिर के दोस्त अमीन हाजी की फिल्म 'कोई जाने न' में दिखाई देगा। आमिर ने गाने की शूटिंग अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से ब्रेक लेकर की थी। सोमवार को गाने का टीजर सामने आया था, जिसमें आमिर और एली की सिजिलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इसी साल रिलीज के लिए तैयार इस फिल्म में कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर लीड रोल में हैं और डायरेक्टर के तौर पर अमीन हाजी की यह पहली फिल्म है।

अनुष्का शर्मा बनवा रहीं जानवरों के लिए शेल्टर, अगले साल तक हो जाएगा तैयार
अनुष्का शर्मा पिछले कुछ सालों से एनिमल राइट्स के लिए काम कर रही हैं। वे जानवरों के खिलाफ होने वाले अपराधों को लेकर देश के मौजूदा कानूनों में बदलाव करने और ऐसे अपराधियों को सख्त सजा का प्रावधान लाने के लिए लगातार अपनी आवाज बुलंद करती रही हैं। अब अगर एक्ट्रेस से जुड़े विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो वे जानवरों के लिए शेल्टर बनवा रही हैं, जो मुंबई के बाहरी इलाके में होगा। सूत्र बताते हैं कि अगर सबकुछ प्लान के मुताबिक चला तो अगले साल तक यह शेल्टर तैयार हो जाएग। इसमें जानवरों के लिए हर तरह की सुविधा का ख्याल रखा जा रहा है, ताकि वे घर जैसा महसूस कर सकें। हालांकि, अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि अगले साल कब इस शेल्टर की शुरुआत होगी।

22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'लूप लपेटा', तापसी ने लिखा- तैयार रहिए
तापसी पन्नू स्टारर 'लूप लपेटा' की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म इसी साल 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी। रिलीज डेट का एलान करते हुए तापसी ने सोशल मीडिया पर लिखा है, "सावी और सत्या से मिलने के लिए खुद को तैयार रखिए।" फिल्म में तापसी सावी और ताहिर राज भसीन सत्या का किरदार निभा रहे हैं। आकाश भाटिया के निर्देशन में बनी 'लूप लपेटा' की कहानी सावी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका प्रेमी सत्या अनजाने संकट में फंस जाता है। यह फिल्म 1998 की सुपरहिट जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' की हिंदी रीमेक है।

एक साल बाद आया 'संदीप और पिंकी फरार' का दूसरा ट्रेलर, फिल्म 19 मार्च को आएगी
अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'संदीप और पिंकी फरार' का दूसरा ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ। दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में परिणीति संदीप कौर और अर्जुन पिंकी दहिया के किरदार में नजर आएंगे। सस्पेंस से भरे ट्रेलर में कभी अर्जुन परिणीति की मदद करते नजर आ रहे हैं तो कभी उन्हें जान से मारने की कोशिश करते हैं। इस सस्पेंस से पर्दा 19 मार्च को तब उठेगा, जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का पहला ट्रेलर 4 मार्च 2020 को आया था। यशराज बैनर की यह फिल्म पहले 20 मार्च 2020 को पर्दे पर आने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज टल गई।

खबरें और भी हैं...