ट्रोलर्स के निशाने पर सलमान:'टाइगर 3' की शूटिंग कर ऑस्ट्रिया से मुंबई वापस लौटे सलमान खान, 'उल्टा मास्क' पहनने पर जमकर हुए ट्रोल

23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सलमान खान पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग ऑस्ट्रिया में कर रहे थे। अब हाल ही में वहां से मुंबई लौट आए हैं। उन्हें रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में सलमान ने 'उल्टा मास्क' पहन रखा है, जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

वायरल फोटोज में सलमान खान ब्लू शर्ट के अंदर ब्लैक टी-शर्ट और जींस पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का मास्क पहना हुआ है, जिस पर 'SK' लिखा दिखाई दे रहा है। दरअसल, सलमान ने मास्क उल्टा पहन रखा है, जिस वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

यूजर ने कहा-पहले मास्क तो सीधा पहनो 'KS'
फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "भाई मास्क उल्टा पहना हुआ है।" दूसरे यूजर ने लिखा, "पहले मास्क तो सीधा पहनो 'KS'।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "कभी मास्क ना पहनने वाला इंसान, जब मास्क पहनता है तो ऐसा ही होता है, सलमान का उल्टा मास्क इसका सबूत है।" इसके अलावा कई यूजर्स ने भी फोटोज पर इसी तरह के कमेंट कर सलमान को ट्रोल किया है।

'बिग बॉस-15' की शूटिंग के लिए वापस लौटे सलमान
सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी 'टाइगर 3' की शूटिंग ऑस्ट्रिया में कर रहे थे। हालांकि, सलमान 'बिग बॉस' के सीजन 15 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग के लिए मुंबई वापस लौटे आए हैं, वे इस शो को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। लेकिन, कटरीना-इमरान और 'टाइगर 3' की पूरी टीम अभी भी ऑस्ट्रिया में ही मौजूद है। ऑस्ट्रिया से पहले सलमान, कटरीना, इमरान और फिल्म की पूरी टीम ने तुर्की और रूस में भी शूटिंग की थी।

दिसंबर तक 'टाइगर 3' की शूटिंग हो जाएगी पूरी
मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही 'टाइगर-3' में सलमान खान रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। कटरीना कैफ आईएसआई एजेंट जोया के किरदार में दिखाई देंगी। वहीं इमरान फिल्‍म में विलन की भूम‍िका में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान 'टाइगर 3' में पाकिस्‍तानी जासूसी एजेंट यानी पाकिस्तान के टाइगर की भूमिका निभाएंगे और सीधे तौर पर सलमान यानी भारत के टाइगर से टक्कर लेंगे। इस हिसाब से फिल्म में इस बार दो-दो टाइगर होंगे। फिल्‍म 'यशराज' के बैनर तले बन रही है। बीते साल मार्च महीने में 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू हुई थी। मुंबई के बाद अब फिल्‍म की शूटिंग विदेशी लोकेशंस पर हो रही है। बताया जा रहा है कि इस साल दिसंबर तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

खबरें और भी हैं...