पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'राधे' की पायरेसी पर भड़के सलमान खान:सुपरस्टार ने चेतावनी देते हुए लिखा- पायरेसी का हिस्सा मत बनिए, साइबर सेल के पचड़े में फंस सकते हैं

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुपरस्टार सलमान खान ने उन लोगों को सख्त चेतावनी दी है, जो उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' की पायरेसी कर रहे हैं। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 13 मई को जी-प्लेक्स पर 'पे पर व्यू' सर्विस के तहत रिलीज हुई है। साथ ही देश-दुनिया के थिएटर्स में भी रिलीज की गई है। लेकिन महज कुछ घंटे बाद ही यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई और लोग इसे मुफ्त में डाउनलोड कर देख रहे हैं। सलमान खान इस बात से बेहद नाराज हैं।

सलमान ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा?
सलमान ने अपनी पोस्ट में पायरेसी करने वालों पर भड़कते हुए लिखा है, "हमने अपनी फिल्म 'राधे' आपको वाजिव दाम 249 रुपए पर व्यू पर दिखने की पेशकश की। बावजूद इसके पायरेटेड साइट्स गैरकानूनी रूप से फिल्म की स्ट्रीमिंग कर रहे हैं, जो कि गंभीर अपराध है। साइबर सेल इन सभी गैरकनूनी पायरेटेड साइट्स साइट्स के खिलाफ एक्शन ले रही है। प्लीज पायरेसी का हिस्सा मत बनिए, नहीं तो साइबर सेल आपके खिलाफ भी एक्शन लेगी। प्लीज समझिए आप साइबर सेल के पचड़े में फंस सकते हैं।"

पहले दिन OTT पर बनाया रिकॉर्ड
फिल्म को भारत में OTT और DTH प्लेटफॉर्म पर 'पे पर व्यू' सर्विस के तहत रिलीज किया गया था। 'राधे' ने डिजिटल रिलीज होने पर पहले दिन ही रिकॉर्ड कायम कर दिया है। 'राधे' 4.2 मिलियन व्यूज के साथ रिलीज के दिन ही OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। इसके लिए सलमान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को धन्यवाद किया है।

रिलीज होते ही क्रैश हो गया था सर्वर
फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही 'जी5' का सर्वर क्रैश हो गया था। दरअसल, फिल्म के इंतजार में बैठे यूजर्स ने 'जी5' पर भारी मात्रा में स्ट्रीम करना शुरू कर दिया था। इतने सारे यूजर्स को प्लेटफॉर्म के लिए संभालना मुश्किल हुआ और सर्वर क्रैश हो गया था। 'जी5' पर फिल्म न चलने पर यूजर्स ने परेशान होकर सोशल मीडिया पर शिकायत करना चालू कर दिया था। हालांकि, 'जी5' की टीम ने स्थिति को तुरंत संभाला और करीब एक घंटे बाद एप ने फिर से काम करना शुरू कर दिया था।

खबरें और भी हैं...