• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Sanjay Dutt Appointed As Brand Ambassador For Arunachal Pradesh, RRR Trailer To Release On December 3

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:संजय दत्त बने अरुणाचल प्रदेश के गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन के ब्रांड एम्बेसडर, 3 दिसंबर को आएगा 'RRR' का ट्रेलर

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अरुणाचल प्रदेश के नामकरण के 50 साल पूरे होने पर होने जा रहे गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन के लिए संजय दत्त को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इसके अलावा फिल्म निर्माता राहुल मित्रा को भी ब्रांड सलाहकार नियुक्त किया गया है। मुख्यमंत्री पेमा खांडू और विधानसभा अध्यक्ष पासंग सोना दोरजी ने इसकी घोषणा की। अनाउंसमेंट से पहले राहुल और संजय सोमवार दोपहर को मुंबई से डिब्रूगढ़ और फिर हेलीकॉप्टर से मेचुका पहुंचे। इसके बाद संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर भी किया।

RRR का ट्रेलर 3 दिसंबर को होगा रिलीज
राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्‌ट स्टारर अपकमिंग फिल्म 'RRR' का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी आलिया ने खुद सोशल मीडिया स्टोरी पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर फैंस को दी है। इस पोस्टर में राम चरण, एनटीआर, अजय और आलिया इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर पर ट्रेलर रिलीज की जानकारी भी दी हुई है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के नए पोस्टर को राजामौली ने भी शेयर किया है।

'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' 10 फरवरी 2023 में होगी रिलीज
आलिया भट्‌ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। करन जौहर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा-7 साल के लंबे समय के बाद मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जो पूरी तरह से फैमिली वैल्यूज पर बनी है वह 10 फरवरी 2023 को रिलीज हो रही है। फिल्म में धर्मेन्द्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी काम कर रहे हैं।

'मेडे' का नाम बदला, अब हुआ 'रनवे 34'
अजय देवगन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मेडे' का नाम बदल गया है। अब इस फिल्म को 'रनवे 34' के नाम से रिलीज किया जाएगा। यह अनाउंसमेंट अजय ने सोशल मीडिया के जरिए की। अजय देवगन ने पोस्ट में लिखा- एक हाई ऑक्टेन थ्रिलर जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। मेरे लिए बहुत स्पेशल है। इसके कई कारण हैं। जैसा कि वादा था, 'रनवे 34' रिलीज हो रही है 29 अप्रैल 2022 को ईद पर। गौरतलब है कि फिल्म में अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, कैरी मिनाटी, अंगिरा धर और अकांक्षा सिंह भी नजर आएंगे। इसके साथ ही उन्होंने तीनों के फर्स्ट लुक भी शेयर किए हैं।

'अतरंगी रे' का 'चका चक' गाना हुआ रिलीज
अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' का पहला गाना 'चका चक' रिलीज कर दिया गया है। सारा अली खान ने खुद भी यह गाना सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, " बिहार की छोरी का निकला गाना। अब हर शादी पर यही बजाना। गारंटी मजा आना। 'चका चक' रिलीज हो गया है। 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है।" 'चका चक' गाने को ए आर रहमान द्वारा कंपोज किया गया है। श्रेया घोषाल ने इस गाने को अपनी आवाज दी है और इसके बोल इर्शाद कामिल ने लिखे हैं। इस गाने को विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है। रिलीज के बाद से ही यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

तेलुगु कोरियोग्राफर शिवा शंकर का कोरोना से निधन
तेलुगु फिल्मों के कोरियोग्राफर शिवा शंकर का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया। हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। शंकर के इलाज में सोनू सूद और धनुष उनकी फाइनेंशियल हेल्प कर रहे थे। शिवा के निधन पर कई एक्टर्स और फिल्ममेकर्स ने शोक जताया है। सोनू सूद ने भी शिवा की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

सिनेमा हमेशा आपको याद करेगा सर: सोनू
रविवार रात शिवा शंकर के निधन के बाद सोनू सूद ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "शिवा शंकर मास्टर जी के निधन की खबर ने मेरा दिल तोड़ दिया है। मैंने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की मगर भगवान को कुछ और ही मंजूर था। मैं मास्टर जी को हमेशा मिस करूंगा। भगवान उनके परिवार को इस नुकसान को सहने की क्षमता दे। सिनेमा हमेशा आपको याद करेगा सर।" तेलुगू डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख जताया है। बता दें कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद शिवा शंकर की हालत बिगड़ती जा रही थी। उनके बड़े बेटे भी कोरोना से संक्रमित हैं और उनका भी इलाज चल रहा है। शिवा शंकर ने तेलुगू और तमिल फिल्मों में कोरियोग्राफी के अलावा एक्टिंग भी की थी।

'अंतिम' में अपने किरदार को लेकर डरे हुए थे सलमान खान
एक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' 26 नवंबर (शुक्रवार) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस एक्शन-ड्रामा फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान और आयुष बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की सफलता के बाद सलमान खान ने एक बार फिर मीडिया से बात करते हुए अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। सलमान खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि वे 'अंतिम' में एक पुलिस अधिकारी का रोल करते हुए काफी नर्वस थे। सलमान का कहना है कि उन्होंने पहले जो पुलिसवालों के किरदार निभाए थे, वे काफी अलग थे और 'अंतिम' का किरदार बिल्कुल अलग था। यह किरदार काफी छोटा मगर काफी दमदार है।

मुझे बहुत डर लगा कि यार मैं कर नहीं पा रहा हूं: सलमान
फिल्म में अपने इस किरदार के बारे में सलमान ने कहा, "मुझे अपने मन में पता था कि मुझे इस किरदार में कैसे काम करना है। मैं इसे बिल्कुल वैसा निभाना चाहता था जैसा कि यह मुझे बताया गया था। महेश के मन में भी इस किरदार को लेकर अपनी सोच थी। लेकिन जब मैंने इसे निभाना शुरू किया तो मुझे बहुत डर लगा कि यार मैं कर नहीं पा रहा हूं। जब मैंने आयुष को अपना किरदार निभाते देखा तो मुझे विश्वास आया कि मैं भी अपना किरदार निभा सकता हूं। हम दोनों (सलमान और आयुष) को पता था कि हम दोनों अपने किरदार एक जैसे नहीं निभा सकते हैं। ये दोनों किरदार बिल्कुल अलग हैं। आयुष का किरदार पावरफुल है लेकिन उसमें गुस्सा बहुत है। मेरा किरदार स्माइल करता है। पानी भी फेंकेगा तो हंस कर फेंकेगा। इसलिए मुझे इसकी ताकत पता थी। मुझे इस किरदार को निभाने में बहुत मजा आया।"

खबरें और भी हैं...