पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Salman Khan Came Forward To Help The 25 Thousand Daily Wagers Of The Film Industry, Will Transfer 1500 Rupees To The Account Of Every Needy

मददगार भाईजान:इंडस्ट्री के 25 हजार डेली वेज वर्कर की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, हर जरूरतमंद के खाते में ट्रांसफर करेंगे 1500 रुपए

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आते ही फिर एक बार फिल्म इंडस्ट्री की रफ्तार धीमी हो गई है। कई राज्यों में शूटिंग पर पूरी तरह प्रतिबंध लग चुका है जिससे डेली वेज वर्कर को फिर एक बार आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने स्पॉटब्वॉय, तकनीशियन, मेकअप आर्टिस्ट, स्टंटमैन जैसे 25 हजार डेली वेज वर्कर को आर्थिक मदद देने की जिम्मेदारी उठाई है।

FWICE के अध्यक्ष ने किया कन्फर्म

FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉय) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस बात को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, हमने सलमान खान को जरूरतमंद लोगों की एक लिस्ट भेजी थी और वो उन्हें आर्थिक मदद देने के लिए तैयार हो गए हैं। सलमान खान करीब 25 हजार लोगों के खाते में सीधे 1500 रुपए पहुंचाने वाले हैं।

राधे फिल्म के मुनाफे का एक हिस्सा करेंगे डोनेट

सलमान खान की फिल्म राधे 13 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म की कमाई का एक हिस्सा भी सलमान देश में चल रही ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसंट्रेटर्स और वेंटिलेटर की कमी को दूर करने में इस्तेमाल करेंगे। ये फैसला सलमान और जी एंटरटेनमेंट ने मिलकर लिया है। इस नेक काम के लिए उन्होंने गिव इंडिया के साथ भागीदारी की है।

यश राज प्रोडक्शन भी करेगा सीनियर वेज वर्कर्स की मदद

FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने ई-टाइम्स से बातचीत में ये भी जानकारी दी है कि यश राज प्रोडक्शन को भी जरुरतमंद सीनियर सिटीजन की मदद के लिए उनकी एक सूची भेजी गई थी और वो भी मदद करने लिए राजी हैं। अब प्रोडक्शन हाउस फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 35 हजार सीनियर सिटीजन के खाते में 5 हजार रुपए जमा करवाएगा। साथ ही प्रोडक्शन इन परिवारों को राशन भी मुहैया करवाएगा।

खबरें और भी हैं...