फीकी रहेगी ईद:सलमान का ऐलान- अगली ईद पर नहीं आएगी उनकी कोई फिल्‍म, फायदा अजय देवगन टाइगर की फिल्‍म को होगा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार को अजय देवगन की फिल्‍म ‘मेडे’ का टाइटल बदलकर ‘रनवे 34’ कर दिया गया है। इसके साथ ही उसकी रिलीज डेट भी आ गई है। ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। इसी बीच उनके करीबी दोस्‍त सलमान खान की ओर से भी एक ऐलान हुआ। वो यह कि अगली ईद पर उनकी कोई फिल्‍म नहीं आ रही है।

इस तरह ईद पर अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ की फिल्‍मों को फायदा होगा। क्‍लैश सिर्फ उन दोनों की फिल्‍में ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ के बीच बचेगा। सलमान की कोई फिल्‍म उनसे क्‍लैश नहीं करने वाली।

किरदाराें के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहता हूं
खुद सलमान ने कहा-"अभी ऐसा तो नहीं लगता कि मेरी कोई फिल्‍म ईद पर आएगी। कम से कम मेरे प्रोडक्‍शन हाउस की तो कोई फिल्‍म नहीं आने वाली। मैं दरअसल अपने किरदारों के साथ लगातार एक्‍सपेरिमेंट करना चाहता हूं। यहां मैंने ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के साथ भी किया। इसमें मेरे किरदार ने अंडरप्‍ले किया। कम बोलकर भी बहुत कुछ बोलता है। मैं खुश हूं, जो फिल्‍म लोगों को पसंद आ रही है। दर्शकों को पता चला कि फिल्‍म में सलमान का कैमियो नहीं है तो वो अब भारी तादाद में हॉल आ रहे हैं।"

  • सलमान की इस बात की पुष्टि डिस्‍ट्रीब्‍यूटर और ट्रेड एनेलिस्‍ट राज बंसल ने भी की। उन्‍होंने कहा-"संडे को तो ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के कलेक्‍शन में 60 फीसदी का जंप हुआ। जॉन अब्राहम वाली ‘सत्‍यमेव जयते2’ में रेशियो 40 फीसदी का रहा।"
  • सलमान एक और पहलू की ओर इशारा करते हैं। वो कहते हैं-यह बात जरूर है कि मेरी आदत तो 30 से 40 करोड़ की ओपनिंग की रही है, पर यहां लोग सिनेमा देखने आ रहे हैं, वह बड़ी बात है। देखा जाए तो हमारे पास थिएटरों, मॉल, समोसा के अलावा मनोरंजन के वैकल्‍पि‍क साधन और हैं भी क्‍या।"
  • सलमान आयुष की परफॉर्मेंस से भी इंप्रेस हैं। सलमान ने कहा, "इस फिल्‍म में सरदार कॉप यानी राजवीर के लिए मैं किसी और बड़े स्‍टार को लाना चाहता था, पर किसी ने दिलचस्‍पी नहीं दिखाई। फिर मैंने इस रोल को डेवलप किया और उसके नजरिए से कहानी रखी।"
खबरें और भी हैं...