• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Salman Khan's Ex Girlfriend Somy Ali's Makes Shocking Revelation, Says I Was Sexually Abused At The Age Of 5 And 9, Raped When I Was 14

सोमी अली का चौंकाने वाला खुलासा:सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड ने कहा- 5 और 9 की उम्र में मेरा सेक्शुअल हैरेसमेंट, 14 की उम्र में रेप हुआ था

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

90 के दशक की एक्ट्रेस सोमी अली 'नो मोर टीयर्स' नाम से एनजीओ चला चलाती हैं। इसके जरिए वे रेप विक्टिम्स और यौन शोषण के शिकार बच्चों का रेस्क्यू करती हैं। सलमान खान की गर्लफ्रेंड रहीं 44 साल की सोमी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब वे 5 और 9 साल की थीं, तब उनका यौन शोषण हुआ था और 14 की उम्र में उनका रेप भी किया गया था।

'पैरेंट्स ने कहा था- किसी को बताना नहीं'

सोमी ने पीपिंगमून से बातचीत में कहा, "मेरा पहला यौन शोषण पाकिस्तान में हुआ था। उस वक्त मैं 5 साल की थी। सर्वेंट क्वार्टर में 3 घटनाएं हुईं। मैंने मम्मी-पापा को इसके बारे में बताया। एक्शन भी लिया गया था। लेकिन पैरेंट्स ने मुझसे कहा था- 'बेटा ये किसी को बताना नहीं'। मेरे दिमाग में यह कई सालों तक रहा। मैं सोच रही थी कि क्या मैंने कुछ गलत किया था? मैंने अपने पैरेंट्स को क्यों बताया? पाकिस्तान और भारत की संस्कृति बहुत ही छवि आधारित है। वे मुझे सुरक्षा दे रहे थे, लेकिन मैं इसे समझ नहीं पाई। 9 साल की उम्र में फिर ऐसी ही घटना हुई और फिर 14 की उम्र में भी।"

2007 में शुरू की 'नो मोर टीयर्स'

2007 में सोमी ने संस्था 'नो मोर टीयर्स' शुरू की। संस्था की शुरुआत उन्होंने डोमेस्टिक वायलेंस के शिकार लोगों की मदद के लिए की थी। पिछले 14 सालों में उनकी संस्था ने हजारों महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है।

सलमान का क्रश खींच लाया था इंडिया

बॉलीवुड फिल्मों में करियर नहीं, बल्कि सलमान खान पर क्रश सोमी को इंडिया खींच लाया था। 1991 से 1997 के बीच उन्होंने 'अंत', 'किशन अवतार', 'तीसरा कौन', 'आंदोलन' और 'अग्निचक्र' जैसी करीब 10 फिल्मों और कुछ विज्ञापनों में काम किया।

सोमी जब 15 साल की थीं, तब उन्होंने सलमान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखी और उन्हें दिल दे बैठीं। सलमान से शादी की चाहत लिए वे मुंबई आईं और काम की तलाश करने लगीं। इसी दौरान एक स्टूडियो में उनकी मुलाकात सलमान से हुई। करीब 8 साल तक सोमी सलमान के साथ रिलेशनशिप में रहीं। दोनों ने फिल्म 'बुलंद' (1992) में साथ काम किया, जो आज तक रिलीज नहीं हो सकी। फिल्म 80 प्रतिशत शूट हो चुकी थी।

ऐश्वर्या के कारण टूटा सलमान से रिश्ता

एक पुराने इंटरव्यू में सोमी ने कहा था कि सलमान उनके पहले ब्वॉयफ्रेंड थे। लेकिन ऐश्वर्या राय बीच में आईं और उनका रिश्ता टूट गया। बकौल सोमी, "सलमान पर मेरा क्रश उस वक्त हो गया था, जब मैं टीनएजर थी। यही क्रश मुझे फ्लोरिडा से इंडिया ले आया। मैंने फिल्मों को सिर्फ इसलिए ज्वाइन किया ताकि सलमान से शादी कर सकूं।" 1997 में सलमान की नजदीकियां 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर ऐश्वर्या राय से बढीं और सोमी के साथ उनका ब्रेकअप हो गया था।

खबरें और भी हैं...