पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सलमान की ईदी:सलमान खान की 'राधे' ईद पर ही सिनेमाघरों और अलग-अलग प्‍लेटफॉर्म पर भी होगी रिलीज, कल आएगा फिल्म का ट्रेलर

मुंबई15 दिन पहलेलेखक: अमित कर्ण

देशभर में कोरोना के विकट हालातों के बावजूद सलमान खान ने बड़ा फैसला लिया है। ज्‍यादातर राज्‍यों में सिनेमाघर आंशिक तौर पर खुले हैं। इसके बावजूद सलमान खान ने बुधवार को ऐलान किया है कि मौजूदा हालातों में भी वो 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज से पीछे नहीं हटेंगे। ईद पर फिल्‍म की ईदी देने की प्रथा का निर्वहन किया जाएगा। फिल्‍म 13 मई को ईद पर सिनेमाघरों में तो रिलीज होगी ही, साथ ही साथ सेम तारीख पर ही फिल्‍म 'पे-पर-व्‍यू' प्रणाली के तहत जीप्‍लेक्‍स पर भी आएगी। ठीक उसी तरह जैसे अनन्‍या पांडे और ईशान खट्टर की 'खाली पीली' जीप्‍लेक्‍स पर आई थी। इसके तहत दर्शकों को एक सर्टेन अमाउंट देकर फिल्‍म देखने को मिली थी। यहां 'राधे' पर भी वही रूल अप्‍लाई होगा। वहीं इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार (22 अप्रैल) को रिलीज किया जाएगा।

थि‍एटरों के अलावा जीप्‍लेक्‍स पर भी रिलीज कर रहे हैं 'राधे'
जी स्‍टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल ने कहा, "कोरोना महामारी ने हम सभी को इनोवेटिव बनने का मौका दिया है। हम इसे जीप्‍लेक्‍स पर रिलीज कर रहे हैं। हम साथ ही 40 ओवरसीज मार्केट में जहां-जहां सिनेमाघर खुले हैं, वहां भी इसे रिलीज कर रहे हैं। अगर हम इसे थि‍एटरों में रिलीज नहीं करते तो यह सलमान के फैंस के साथ धोखा होता। हम साथ ही सबकी सुरक्षा का भी ख्‍याल रखना चाहते हैं। ऐसे में इसे हम जीप्‍लेक्‍स पर भी रिलीज कर रहे हैं। ताकि लोग घरों पर भी इसका आनंद उठा सकें।"

हम सिनेमाघर संचालकों और मालिकों के हक का भी ख्‍याल रखना चाहते थे
सलमान खान के प्रवक्‍ता ने बताया, "मौजूदा हालातों को ध्‍यान में रखते हुए हम सारे स्‍टेकहोल्‍डर साथ आए। सिनेमा इंडस्‍ट्री को चलायमान रखने के लिए बीच का रास्‍ता निकाला। हम सिनेमाघर संचालकों और मालिकों के हक का भी ख्‍याल रखना चाहते थे। साथ ही हम सेफ्टी मेजर्स का भी पालन करना चाहते थे। ऐसे में सिनेमाघरों के साथ साथ सेम टाइम पर घरों में फिल्‍म देखने का भी ऑप्‍शन सबको दिया।"

हम इस ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म की रिलीज को लेकर बड़े एक्‍साइटेड हैं
'जी5' इंडिया की सीबीओ मनीष कालरा ने कहा, "हम फिल्‍म की रिलीज को लेकर बड़े एक्‍साइटेड हैं। यह मल्‍टीलिंगुअल फिल्‍म है। यह साल की सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर है। सलमान के साथ करार के साथ आना बड़ी खुशी की बात है। हम अपने 'जी5' वाले प्‍लेटफॉर्म के जरिए भी इस मेगाबजट फिल्‍म को रिलीज की बड़ी स्‍केल देना चाहते हैं।"

फिल्‍म को 40 ओवरसीज देशों के सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा
फिल्‍म को 40 ओवरसीज देशों के सिनेमाघरों में रिलीज तो किया ही जाएगा, वो मिडिल ईस्‍ट, नॉर्थ अमेरिका, ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड, सिंगापुर, यूरोप टेरेटरी से हैं। इंग्‍लैंड में पिछले साल से लेकर अब तक के लॉकडाउन के बाद यह पहली फिल्‍म होगी, जिसे वहां के सिनेमाघरों में देखा जा सकेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें