एक्टर का खुलासा:आयुष को परिवार से मिलवाकर बोलीं थीं सलमान खान की बहन अर्पिता- मैं इससे शादी करना चाहती हूं

5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिएक्शन को याद किया कि जब उनकी बहन अर्पिता खान ने आयुष शर्मा से शादी के लिए फैमिली से मिलवाया था। उस समय, सोहेल खान भी आयुष के साथ एक फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे, जिसे वो जिम में आने वाले एक लड़के के रूप में जानते थे। हालांकि, यह जानने पर कि वो दोनों एक ही व्यक्ति हैं तब सलमान ने उनसे कहा था कि वो उनके साथ फिल्म फ्री में बनाएंगे।

पहले इस फिल्म का टाइटल था कुछ और

सलमान ने कहा, "हम पहले यह फिल्म कर रहे थे। हमारे पास अभी भी स्क्रिप्ट है। यह मेरे लिए थी, लेकिन मैं उस उम्र को पार कर चुका था। पहले फिल्म का टाइटल मेरा पंजाबी निकाह था। फिर सोहेल मेरे पास आया और कहने लगा कि वो इसके लिए किसी और की तलाश करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

सोहेल ने तब मुझे बताया कि उन्होंने एक इंसान को जिम में देखा है और वो कैरेक्टर के लिए पर्फेक्ट है। इसलिए, दो दिनों के बाद, मैंने उनसे उस लड़के को साइन करने और आगे बढ़ने के लिए कहा, लेकिन सोहेल ने मुझे बताया कि वो जिम नहीं आ रहा है। वो रोज आता था और फिर अचानक उसने वहां आना बंद कर दिया।"

सलमान ने याद किया अपना रिएक्शन

सलमान ने आगे कहा, "फिर एक दिन अर्पिता ने मुझे फोन किया और नीचे बुलाया। तब हमने देखा कि एक लड़का अर्पिता के साथ खड़ा है। अर्पिता ने कहा कि पापा, मैं इससे शादी करना चाहती हूं। मैंने उससे पूछा कि क्या ये वही लड़का है जो हमारी जिम में आता है। उसने कहा कि हां ये वही लड़का है। मैंने इसके बाद सोहेल से पूछा कि क्या ये वही है जिसके साथ तुमने फिल्म बनाने का फैसला किया था तो उनसे बताया कि हां ये वही लड़का है तो मैंने कहा कि ठीक है अब मैं इसके लिए फ्री में फिल्म बनाऊंगा।"

2014 में हुई थी आयुष शर्मा और सलमान खान की शादी

सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान 2014 में आयुष शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। दोनों के दो बच्चे हैं- बेटा आहिल शर्मा और बेटी आयत शर्मा। सलमान आयुष के साथ फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आएंगे। इस बीच सलमान को आखिरी बार 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में देखा गया था। यह पहली फिल्म है जब सलमान और आयुष एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...