• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Samantha Akkineni Posts Her First Pic On Instagram After Divorce With Naga Chaitanya, Writes About 'songs Of Old Lovers' And ‘old Love’ 

वायरल फोटो:सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य से तलाक के बाद अपनी पहली फोटो शेयर की, 'पुराने प्रेमियों के गाने' और 'पुराने प्यार' को लेकर लिखा नोट

19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अक्किनेनी इन दिनों अपने तलाक की वजह से चर्चा में हैं। सामंथा और नागा ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी। अब हाल ही में सामंथा ने नागा चैतन्य से तलाक के बाद अपनी पहली फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने एक नोट भी शेयर किया है। इस नोट में उन्होंने 'पुराने प्रेमियों के गानों' और 'ओल्ड लव' के बारे में लिखा है।

सामंथा रुथ प्रभु ने फोटो शेयर कर लिखा, "पुराने प्रेम के गीत-पहाड़ों और चट्टानों पर सर्दियों की हवा की आवाज, खोई और मिली छवियों के गीत। घाटी में उदासी की गूंज और पुराने प्रेमियों के गीत। पुराने बंगलों, सीढ़ियों और गलियों में हवा की आवाज।" सामंथा ने अपनी जो फोटो शेयर की है, वो किसी फोटोशूट की है। इस फोटो में सामंथा व्हाइट ड्रेस पहनी हुई हैं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।

सामंथा ने 3 अक्टूबर को तलाक की अनाउंसमेंट की थी
इससे पहले सामंथा रुथ प्रभु ने 3 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर नागा चैतन्य से अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने लिखा था, "हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए- कई विचार-विमर्श और विचारों के बाद मैंने और चाई (नागा चैतन्य) ने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें प्राइवेसी दें जिससे हम इससे आगे बढ़ सकें।"

बता दें कि तलाक की खबरों पर सामंथा और नागा पिछले कई दिनों से चुप्पी साधे हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलाक का फैसला लेने के बाद फैमिली कोर्ट में सामंथा और नागा की काउंसलिंग हुई थी, हालांकि कपल ने अलग होने का फैसला नहीं बदला था। सामंथा ने एलिमनी के तौर मिलने वाले 200 करोड़ रुपए भी ठुकरा दिए थे।

2017 में हुई थी सामंथा-नागा की शादी
सामंथा अक्किनैनी और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में पहले हिंदू रीति-रिवाज और फिर 7 अक्टूबर को क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शादी में तकरीबन 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। शादी के बाद से ही सामंथा ने अपने नाम के आगे अक्किनैनी लगा लिया था, हालांकि अलग होने की खबरों के बीच ही सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अक्किनैनी हटाकर इसे सामंथा रूथ प्रभू कर लिया था।

खबरें और भी हैं...