सैम-चैय डिवोर्स:सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के तलाक की खबर के बाद एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ का पोस्ट वायरल, लिखा-धोखा देने वाले कभी फलते फूलते नहीं हैं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टॉलीवुड का पसंदीदा कपल सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के तलाक पर चल रही अफवाहों की खबर पर अब पुष्टि हो गई है। 2 अक्टूबर को दोनो ने खुद सोशल मीडिया में पोस्ट कर इस खबर की पुष्टि की है। डिवोर्स की खबर आते ही सोशल मीडिया पर सामंथा के पुराने बॉयफ्रेंड और साउथ के एक्टर सिद्धार्थ का पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। नागा से शादी करने से पहले सामंथा और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरें जोरों पर थीं।

सिद्धार्थ ने शेयर किया पोस्ट
एक्टर सिद्धार्थ ने अपने पोस्ट पर लिखा, 'स्कूल के दिनों में अपने शिक्षक से सबसे पहला सबक ये सिखा था कि- धोखा देने वाले कभी फलते फूलते नहीं हैं। आपका पहला सबक क्या था?' इस पोस्ट में सामंथा का किसी प्रकार का कोई जिक्र नहीं है। लेकिन, उनके तलाक की खबर के बाद से ही सिद्धार्थ के इस पोस्ट से कई मायने निकाल रहे हैं। बता दें, एक्टर की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

दोनो ने रिलेशन को कभी सार्वजनिक नहीं किया था
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्दार्थ और सामंथा की मुलाकात उनके फिल्म 'जबरदस्त' के सेट पर हुई थी। इसके बाद से ही दोनों कई जगह एकसाथ स्पॉट किए जाने लगे। दोनों अपने इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थे। लेकिन दोनों ने अपने इस रिलेशन को कभी सार्वजनिक नहीं किया था। हालांकि आज तक उनके अलग होने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं नागा से तलाक के बाद सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से नाम के आगे अक्किनेनी सरनेम हटा लिया है।

हमारी दोस्ती हमारे रिलेशनशिप का आधार थी
सोशल मीडिया पर दोनों एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी कि दोनों ने पति पत्नी के रिश्ते से अलग होने का फसला कर लिया है। वहीं, सामंथा ने लिखा, हमारे प्यारे शुभचिंतक, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैतन्य ने पति-पत्नी के रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि दस सालों से ज्यादा की हमारी दोस्ती हमारे रिलेशनशिप का आधार थी। जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता बनाए रखेगी।

खबरें और भी हैं...