सामंथा रुथ प्रभु की नहीं है तबीयत ठीक?:सोशल मीडिया से बनाई दूरी, डॉक्टर्स ने दी पब्लिक अपीरियंस से बचने की सलाह

2 महीने पहले

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में हैं। दरअसल सामंथा ने कुछ दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। अब बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक सामांथा की पिछले कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं है। इस वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें किसी भी तरह की पब्लिक अपीरियंस से बचने की सलाह दी है। इस खबर को सुनने के बाद सामांथा के फैंस काफी चिंता में हैं।

सामंथा ने 'खुशी' की शूटिंग को भी किया पोस्टपोन

रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि सामंथा ने अपनी तेलुगु फिल्म 'खुशी' के अगले शेड्यूल की शूटिंग को भी पोस्टपोन कर दिया है। इस फिल्म में वो विजय देवरकोंडा के साथ नजर आने वाली हैं। हालांकि, सामंथा किस बीमारी से जूझ रही हैं, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

आखिरी बार कॉफी विद करण में नजर आई थीं सामांथा

सामांथा कई दिनों से सोशल मीडिया से भी गायब हैं। उन्होंने आखिरी बार 31 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की थी। इसके बाद उन्होंने लगभग एक महीने बाद अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' का पोस्टर और टीजर शेयर किया था। सोशल मीडिया से दूरी के बाद फैंस उनकी मेंटल हेल्थ को लेकर परेशान हैं। सामांथा आखिरी बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आई थीं। इस शो में वो अक्षय कुमार के साथ शामिल हुई थीं।

सामंथा ने की थी मेंटल हेल्थ के बारे में बात

सामंथा ने कुछ महीने पहले मेंटल हेल्थ के बारे में बात की थी। इस बारे में उन्होंने कहा था, 'जब आप मानसिक रूप से परेशान हो तो मदद मांगने में हिचकिचाना नहीं चाहिए। मेरे केस में मैं काउंसलर और दोस्तों की मदद से अपनी मेंटल हेल्थ की समस्या से बाहर आने में सफल हुई हूं। जिस तरह हम किसी प्रकार की चोट या तकलीफ के लिए डॉक्टर के पास जाते हैं, उसी तरह इस केस में भी हमें डॉक्टर्स की सलाह लेनी चाहिए।'

पिछले साल हुआ था सामंथा का तलाक

सामंथा और नागा चैतन्य ने पिछले साल 2 अक्टूबर को अपने तलाक की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। सामंथा और नागा चैतन्य 2010 में आई फिल्म 'ये माया चेसावे' के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। शादी से पहले कपल ने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। फिर 6 अक्टूबर 2017 में, दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। उन्होंने हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी।

खबरें और भी हैं...